अपराधगाजियाबाददिल्ली/एनसीआर

चलती कार की छत पर ‘रंगबाजी’… लड़कों की इस हरकत का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सनरूफ खोलकर कार की छत पर बैठकर ड्रिंक करते हुए युवको का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो गाजियाबाद के पोश इलाके राज नगर डिस्ट्रिक्ट सेंटर का है. 52 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से बेखौफ युवक सनरूफ खोलकर गाड़ी की छत पर ड्रिंक हाथों में लिए नजर आ रहे हैं.

गाजियाबाद के पॉश इलाके की घटना

इसमें सफेद टीशर्ट में दिखाई देने वाला युवक ड्रिंक खत्म करने के बाद केंन लापरवाही के साथ सड़क पर फेंक देता है. यह वह इलाका है जहां से गाजियाबाद कमिश्नर का ऑफिस और घर कलेक्ट्रेट ऑफिस महज कुछ दूरी पर है. पुलिस भी लगातार यहां गस्त करती हुई नजर आती है. मगर इसके बावजूद इसतरह से युवक लापरवाही के साथ गाड़ी चलाते हुए बीच सड़क पर रंगबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं.

पुलिस ने काटा दस हजार का चालान

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और गाड़ी के नंबर से युवकों की पहचान करते हुए उन्हें हिरासत में ले लिया. गाड़ी का दस हजार रुपये का चालान किया गया है. हैरानी की बात है कि इससे पहले भी पिछले महीने ही गाड़ी के 7500 रुपये और 2500 रुपये के चालान किए गए हैं.

गिरफ्तार भी हुए लड़के

एसीपी कवि नगर अभिषेक श्रीवास्तव के मुताबिक वायरल वीडियो थाना कवि नगर क्षेत्र का है जिसमे कुछ युवक गाड़ी में ड्रिंक कर रहे हैं और यातायात को बाधित करते हुए नजर आ गए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि दोनों युवकों को गिरफ्तार किया गया है. गाड़ी का दस हजार रुपये का चालान भी किया गया है.

मालूम हो कि गाजियाबाद में पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम लागू होने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि पुलिसिंग बढ़ने से कानून को व्यवस्था को बेहतर तरीके से लागू किया जा सकेगा. मगर पुलिसिंग की खामी के चलते हुड़दंगी युवक जगह जगह कानून का उल्लंघन करते हुए नजर आ जाते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button