उत्तर प्रदेशराज्य

देर रात गल्ला मंडी में लगी भीषण आग, सिलिंडर के ताबड़तोड़ धमाकों से दहले लोग, 12 से अधिक दुकानें जलीं

लखनऊ: अलीगंज की नवीन गल्ला मंडी में भीषण आग आग लगने की सूचना पर पहुचीं. पुलिस व दमकल कर्मी आग बुझाने के प्रयास में लगे हुए है आग इतनी भीषण थीं कि कई किलोमीटर तक धूएं का गुब्बार उठता हुआ दिखाई दे रहा था. रिहायशी इलाका होने से इलाके में दहशत का महौल बन गया. आग लगने की वजह स्पष्ट नही हो सकी भीषण आग की जानकारी होने पर जेसीपी क्राइम नीलाब्जा चौधरी और एसीपी अलीगंज समेत कई अधिकारी मौके पर मौजूद.

मामला शनिवार देर रात अलीगंज थाना क्षेत्र के नवीन गल्ला मंडी का है, जहां देर रात करीब 12 बजे फल मंडी में आग (fire at alliganj fruit market in lucknow) लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. मौके पर पहुचीं दमकल की कई गाड़ियों ने लगातार आग बुझाने की प्रयास किया.

आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि दमकलकर्मियों को आग बुझाने में परेशानी हो रही थी. आग से जलकर लाखों का सामान खाक हो गया. आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के चलते ही आग लगी होगी. आग बुझाने के लिए कई फायर स्टेशन से गाड़िया मंगवाई गई .

जेसीपी क्राइम नीलाब्जा चौधरी ने बताया कि देर रात नवीन दुबग्गा फल मण्डी में आग लग गई. आग की चपेट में दर्जन भर दुकानें जलकर खाक हो गईं. सूचना पर पहुचीं पुलिस और दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाई. आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगने का अंदाज़ा लगाया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button