अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

बुलंदशहर महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत, स्‍वजन पर लग रहा आरोप

बुलन्दशहर में जमीनी विवाद में बुजुर्ग महिला की गोली मारकर हत्या की गई है। मामला मृतका के पति, बेटे और भाई के बीच ही फंस गया है। बताया जा रहा है कि मृतका के पति, भाई और बेटे के बीच जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था। इसी बात को लेकर 65 वर्षीय बुज़ुर्ग मक्खो की अपने पति अबरार से भी अनबन रहती थी। वारदात बुलंदशहर की देहात कोतवाली क्षेत्र के दोहली गांव में उस वक्त हुई, जब मृतका घर में आराम कर रही थी।

बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह की माने तो मृतका के पति अबरार के नाम 8 बीघा खेती की जमीन थी। जिसको उसके द्वारा बेच दिया गया था। आज उसी जमीन की खेतों पर नपाई कराई जा रही थी, जबकि उसी दौरान घर में मक्खो की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। सूचना के बाद एसपी सिटी समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना का मौका-मुआयना किया।

जांच जारी, जल्द होगी गिरफ्तारी

इस हत्याकांड का पेच मृतका के पति, भाई और बेटे के बीच फंसा है। जबकि पुलिस की शुरुआती जांच में पुलिस की शक की सुई भी इन तीनों तरफ ही घूम रही है। फिलहाल पंचायतनामा की कार्रवाई के बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights