खेलमनोरंजन

ब्रेट ली ने बताया कि पाकिस्तान का कौन सा खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ा खतरा साबित होगा

नयी दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल बाद पाकिस्तान गई है। इस दौरे पर कंगारू टीम को मेजबान पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट और वनडे सीरीज खेलनी है, जबकि दोनों देशों के बीच एक टी20 मैच खेला जाएगा. 1998 के बाद पाकिस्तान के दौरे पर गई कंगारू टीम को 4 मार्च से पाकिस्तान के खिलाफ रावलपिंडी में पहला टेस्ट मैच खेलना है। इसमें कोई शक नहीं कि ऑस्ट्रेलिया की टीम मजबूत दिख रही है, लेकिन पाकिस्तान के किस बल्लेबाज के लिए बड़ी समस्या बन सकती है। इस टीम के बारे में कंगारू के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने बताया।

ब्रेट ली ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ा खतरा बताया है, जिनकी बल्लेबाजी तकनीक जबरदस्त है. फॉलो ऑन पॉडकास्ट पर बात करते हुए ली ने बाबर आजम के बारे में बताया कि वह वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं। आप मुझे बताएं कि विश्व क्रिकेट में बाबर आजम से बेहतर तकनीक और कवर ड्राइव किसके पास है। वैसे आप तीन खिलाड़ियों के बारे में सोच सकते हैं जो विराट कोहली, जो रूट और केन विलियमसन हैं। बाबर आक्रमणकारी खिलाड़ी है, लेकिन उसकी तकनीक प्रथम श्रेणी की है।

ब्रेट ली ने आगे कहा कि बाबर आजम निश्चित रूप से ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं। आपको उसे जल्दी आउट करने या आउट करने की कोशिश करनी होगी क्योंकि दुनिया का कोई भी बल्लेबाज जल्दी आउट हो सकता है। शायद यह ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट जीतने का अच्छा तरीका होगा। आपको बता दें कि बाबर आजम इस समय टी20 और वनडे में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं, जबकि टेस्ट क्रिकेट में उनकी मौजूदा रैंकिंग नौवीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button