उत्तराखंडराजनीतीराज्य

भाजपा प्रदेश प्रभारी लाकेट चटर्जी बोलीं, बंगाल जैसा न बने उत्तराखंड

पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने टीएमसी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बंगाल में बंगाली समुदाय के लोगों की हालत ठीक नहीं है, जिसके चलते टीएमसी और कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति के कारण बंगाल पूरी तरह से बेहाल है. वही स्थिति उत्तराखंड में नहीं होने देंगे. बंगाल में बीजेपी की सरकार नहीं है, जिसके कारण बंगाली समाज पूरी तरह से बेहाल है. बंगाल जैसा हाल भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड में नहीं होने देगी और जितने बंगाली समुदाय के लोग उत्तराखंड में रहते हैं, वह बड़ी खुशी से उत्तराखंड में रह रहे हैं और उनकी दिली इच्छा यही है कि आगामी 2022 में भारतीय जनता पार्टी की उत्तराखंड में सरकार बने.

उत्तराखंड की चुनाव सह प्रभारी और लोकसभा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कांग्रेस और टीएमसी पर तुष्टीकरण की राजनीति करने काआरोप लगाया. इसके अलावा उत्तराखंड के उधम सिंह नगर और तमाम क्षेत्रों में बंगाली समुदाय के लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस बार 2022 में भारतीय जनता पार्टी की उत्तराखंड में सरकार बनने जा रही है.

लॉकेट चटर्जी ने कही ये बड़ी बात 

लॉकेट चटर्जी ने कहा कि उत्तराखंड में रहने वाले लोग बंगाल की स्थिति से वाकिफ हैं और बंगाली जानते हैं कि जिस प्रदेश में बीजेपी की सरकार नहीं है, वहां क्या स्थिति है और जिस प्रदेश में बीजेपी की सरकार है, वहां बहुत ही शांतिपूर्ण तरह से बंगाली लोग रहते हैं. उत्तराखंड में रह रहे बंगालियों से अपील करते हुए लॉकेट चटर्जी ने कहा कि इस बार भी प्रदेश में बीजेपी की सरकार को लाना पड़ेगा. उत्तराखंड में चुनाव को देखते हुए लॉकेट चटर्जी ने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं है और छोटे छोटे मामलों को लेकर कांग्रेस लोगों के बीच में जा रही है. लेकिन उससे कोई फायदा नहीं होगा और इस बार भी उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights