अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

असिस्टेंट कमिश्नर आशुतोष मिश्र को मुंबई क्राइम ब्रांच ने बस्ती में किया गिरफ्तार, लूट व रंगदारी का दर्ज है मुकदमा

बस्ती: बस्ती वाणिज्यकर विभाग में तैनात असिस्टेंट कमिश्नर प्रवर्तन आशुतोष मिश्रा को मुंबई पुलिस की इंटेलिजेंस टीम ने अरेस्ट किया है। असिस्टेंट कमिश्नर आशुतोष मिश्रा को अरेस्ट कर कोतवाली लाया गया, जहां से मेडिकल के बाद मुंबई पुलिस और बस्ती कोतवाली पुलिस ने कोर्ट में पेश किया।

असिस्टेंट कमिश्नर प्रवर्तन आशुतोष मिश्रा का साला सौरभ तिवारी मुंबई कैडर का आईपीएस है, जो मुंबई पुलिस में डीसीपी के पद पर तैनात था। मनी एक्सटॉर्शन के मामले में पिछले कई महीने से फरार चल रहा है। मुंबई पुलिस को उसकी तलाश है। एक्सटॉर्शन मामले में मुंबई पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की, जिसमें फरार आईपीएस सौरभ तिवारी और बस्ती में तैनात असिस्टेंट कमिश्नर प्रवर्तन आशुतोष मिश्रा का नाम शामिल था। मंगलवार को मुंबई पुलिस की इंटेलिजेंस टीम ने वाणिज्य कर कार्यालय से असिस्टेंट कमिश्नर प्रवर्तन आशुतोष मिश्रा को अरेस्ट किया।

गिरफ्तारी के बाद टीम उनको बस्ती कोतवाली में लेकर गई, जहां से मेडिकल के बाद कोर्ट में पेश किया गया। माना जा रहा है कि ट्रांजिट रिमांड पर मुंबई पुलिस उनको अपने साथ ले जाएगी। वहीं, बस्ती सदर सीओ अलोक प्रसाद ने बताया कि मुंबई पुलिस ने एक केस के सिलसिले में उन्हें अरेस्ट किया है। दो घंटे की पूछताछ की गई। ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button