ग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

फ्लैटों की रजिस्ट्री के लिए उपमुख्यमंत्री से की अपील

UPSIDA residents federation के प्रतिनिधि मंडल ने माननीय उप मुख्यमंत्री श्री बृजेश पाठक जी से मुलाकात की।

Upsida Site C सूरजपुर में शिवालिक होम, मिगसन, ला गैलैक्सिया, ओएसिस, ग्रीन एवेन्यू, अंसल पैरामाउंट गोल्फ़ फोरेसटी और साइट सी हाउसिंग एक बड़ा हिस्सा है जिसमे 10000 से ज्यादा लोगों का भविष्य जुड़ा है। upsida के इस पूरे सेक्टर में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है जिसमे सोसाइटीज की रजिस्ट्री सबसे ज्यादा बड़ी समस्या है और सोसायटियों में ६ साल से लोग रह रहे हैं। बिल्डरों को पूरा पैसा दे चुके हैं लेकिन रजिस्ट्री आज तक नहीं हुई है। रजिस्ट्री की मांग को लेकर सभी फ्लैट खरीददार कई सालों से प्रदर्शन कर रहे हैं। अलग अलग स्तर पर अधिकारियों से मिल रहे हैं। पत्र लिख रहे हैं। टिविटर पर टिविट कर रहे हैं। लेकिन कोई सुनवाई होती नजर नहीं आ रही है। सोमवार सुबह दिनांक 19-12-2022 को UPSIDA सोसायटियों के लोगों ने इकट्ठा होकर उप मुख्यमंत्री श्री ब्रिजेश पाठक से मुलाकात की एवं सभी सोसायटियों की रजिस्ट्री कराने में सरकार से हस्तक्षेप करने की अपील की व ज्ञापन सौंपा। क्षेत्र की अन्य समस्याओं से भी उप मुख्यमंत्री जी को अवगत कराया।

फैडरेशन अध्यक्ष श्री संजय जायसवाल जी ने कहा कि उप मुख्यमंत्री जी ने जल्द ही इस बारे में कारवाई का आश्वासन दिया है। हमें पूरा विश्वास है कि सरकार हमारी मदद करेगी और रजिस्ट्री की प्रक्रिया में तेजी आएगी।

मिगसन ग्रीन की ममता तिवारी जी कहती हैं कि सरकार को हम सबकी परेशानियों को समझना चाहिए और जल्दी से जल्दी बिल्डर, अथौरिटी व खरीददारों के साथ त्रिपक्षीय वार्ता करके निराकरण कराना चाहिए।

शिवालिक होम निवासी ओमदत्त शर्मा का कहना है कि 6 सालों से हम लोग रजिस्ट्री और अन्य समस्याओं को लेकर परेशान हैं। एक तरफ रजिस्ट्री ना होने के कारण सोसायटी बिल्डरों के कब्जे में हैं। मेंटीनेंस के नाम पर लूट हो रही है। Upsida और बिल्डरों से परेशान लोग फ्लैट को बेच भी नहीं सकते। कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अब सभी सोसायटियों के लोग सम्मिलित होकर सड़कों पर उतरकर जबरदस्त आंदोलन करेंगे।

UPSIDA की सभी सोसायटियां संगठित रही जिसमें प्रदीप कपिलजी ,सपना आर्य, अनीता, गिरीश सिंह, अमित झा, सीपी सिंह, अनिल शर्मा, पूरनेदु कुमार, विपुलजी विनय अग्निहोत्री आदि ने सोसाइटीयों का प्रतिनिधित्व किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button