राष्ट्रीय

गणेश चतुर्थी से पहले आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो, बच्चे का टैलेंट देख आप भी करेंगे सल्यूट

आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर कई लोगों को अपना फैन बनाया है. बहुत से लोगों को इनके द्वारा शेयर किया गया कंटेंट काफी पसंद आता है. इस बार भी महिंद्रा ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर भगवान गणेश के भक्त काफी खुश नजर आए. वैसे तो हमेशा ही आनंद महिंद्रा को टैलेंटेड लोगों की सराहना और मदद करते देखा जाता है. लेकिन इस बच्चे का टैलेंट देख आप भी बच्चे को सल्यूट करेंगे.

खुश कर देगा वीडियो

इस वीडियो में एक छोटे से लड़के को गणपति (Ganpati) की मूर्ती को तराशते हुए देखा जा सकता है. इस लड़के के हाथ के जादू से आनंद महिंद्रा तक इंप्रेस (Impress) नजर आए. कैप्शन में भी महिंद्रा ने लड़के की खूब तारीफ की. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें…

बच्चे का टैलेंट तारीफ के काबिल

वीडियो के साथ आनंद महिंद्रा ने कहा कि इसके हाथ एक महान मूर्तिकार (Sculptor) की तरह से चलते हैं. मुझे आश्चर्य है कि क्या इसके जैसे बच्चों को वैसा प्रशिक्षण मिलता है, जिसके ये हकदार हैं या इन्हें अपनी प्रतिभा (Art) को छोड़ना होगा? महिंद्रा के उठाए गए इस सवाल पर लोग खुद को जवाब देने से नहीं रोक पाए. हालांकि सभी बच्चे के टैलेंट (Talent) के तारीफ के पुल भी बांधते दिखाई दिए.

वायरल हुआ वीडियो 

इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोग (Social Media Users) वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. कुछ लोग हैरान दिखाई दिए तो कुछ को गर्व (Proud) महसूस हुआ. भारतीयों में हमेशा ही गणेश चतुर्थी के लिए अच्छा खासा उत्साह देखने को मिलता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button