बॉलीवुडमनोरंजन

Alia Bhatt ने बहन को गिफ्ट किए थे दो फ्लैट, अब अपने लिए बांद्रा में खरीदा नया घर, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस प्रॉपर्टी  खरीदने को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल आलिया के  प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल इलाके में 37.80 करोड़ रुपये में एक अपार्टमेंट खरीदा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने दो घर खरीदकर अपनी बहन शाहीन भट्ट को भी गिफ्ट किए हैं. हालांकि इस पर आलिया की तरफ से ऑफिशियल बयान नहीं आया है.

आलिया ने कहां खरीदा है फ्लैट

मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक IndexTap.com से मिले डॉक्यूमेंट्स के अनुसार आलिया भट्ट की कंपनी द्वारा  खरीदा गया अपार्टमेंट 2 हजार 497 वर्ग फुट में फैला हुआ है और एरियल व्यू कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड में स्थित है. रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी कथित तौर पर गोल्ड स्ट्रीट मर्केंटाइल कंपनी प्राइवेट लिमिटेड से खरीदी गई थी. एग्रीमेंट 10 अप्रैल 2023 को रजिस्टर्ड किया गया था और 2.26 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया था.

आलिया भट्ट ने बहन शाहीन को गिफ्ट किए दो घर

रिपोर्ट में ये भी खुलासा हुआ है कि आलिया ने प्राइज सर्टिफिकेट के जरिए अपनी बहन शाहीन भट्ट को दो घर गिफ्ट किए है. Zapkey.com के मुताबिक ये 7.68 करोड़ रुपये की कीमत के अपार्टमेंट हैं और मुंबई के एबी नायर रोड जुहू में गीगी अपार्टमेंट में स्थित हैं.

पहला घर 1 हजार 197 वर्ग फुट में फैला हुआ है और दूसरा फ्लैट 889.75 वर्ग फुट में है. रिपोर्ट में कहा गया है, “लेन-देन के लिए 30.75 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया है। यह एक कार पार्किंग के साथ आता है,”  हालांकि आलिया भट्ट ने अभी तक रिपोर्ट्स पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

आलिया को मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

इसी बीच सोमवार रात एक्ट्रेस को शहर से बाहर जाते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. आलिया ने अपनी नाइट फ्लाइट के लिए कैजुअल लुक कैरी किया था. इस दौरान पैपराजी ने शाहीन भट्ट को भी स्पॉट किया.

आलिया भट्ट वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में गैल गैडोट भी हैं. उनके पास रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी है. करण जौहर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ ‘जी ले जरा’ की शूटिंग भी शुरू करेंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights