बॉलीवुडमनोरंजन

Huma Qureshi ने डीप नेक ब्लाउज पहन साड़ी में ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस ने कहा, ‘हॉट नारी इन ब्यूटीफुल साड़ी’

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अक्सर अपने फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी बेबाक अदाकारी के साथ स्टाइलिश अंदाज के लिए मशहूर हैं. उन्होंने अपने दम पर आज जो मुकाम हासिल किया है, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.

बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आईं हुमा

हुमा अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सिल्वर साड़ी में अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि हुमा डीप नेक ब्लाउज के साथ साड़ी में कहर बरपा रही हैं. एक्ट्रेस ने केवल पांच तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं.

एक्ट्रेस ने यूं किया लुक को कंप्लीट 

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हुमा ने लाइट मेकअप के साथ बालों के खुला छोड़ा हुआ है. इसके अलावा रेड लिपस्टिक, कानों में बड़े-बड़े झुमके और हाथों में अंगूठी पहनी हुई है. इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस का एटीट्यूड काबिल तारीफ है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स एक्ट्रेस के इस बोल्ड अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, लोग उनके इस अवतार के भी दीवाने हो गए हैं.

फोटोज पर आए ताबड़तोड़ कमेंट्स 

हुमा के चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने एक बार फिर से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. बता दें कि एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से फैंस को रूबरू करवाती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button