उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

अखिलेश ने सीएम योगी पर किया तंज, बोले- सपा सरकार में बने स्टेडियम में शपथ, कश्मीर फाइल्स पर भी दी प्रतिक्रिया

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यदि कश्मीर को लेकर फिल्म बनी है तो लखीमपुर हिंसा को लेकर ‘लखीमपुर फाइल्स’ फिल्म भी बननी चाहिए. वहां जीप से किसानों को कुचल दिया गया था. वहीं, उन्होंने भाजपा सरकार पर विकास न करने का तंज करते हुए कहा कि उन लोगों की मजबूरी है कि वे सपा के बनवाए स्टेडियम में शपथ लेंगे.

शपथ ग्रहण समारोह को बनाएंगे यादगार

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पहले तो इकाना स्टेडियम का नाम बदला दिया गया. भगवान विष्णु के नाम पर इस स्टेडियम को बनाया गया था. सरकार के पास कोई दूसरा स्थान नहीं है. इसलिए उस स्थान पर शपथ ग्रहण का कार्यक्रम आयोजित हो रहा है, जो सपा सरकार में बनाया गया था. बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की नई सरकार के लिए शपथ ग्रहण समारोह को यादगार बनाने की तैयारी शुरू हो गई है.

‘लखीमपुर फाइल्स’ पर भी फिल्म बनेगी

समारोह 21 मार्च को लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम (इकाना स्टेडियम) प्रस्तावित है. इस बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इकाना स्टेडियम में सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण को लेकर चल रही तैयारियों को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को सपा शासन में बने स्टेडियम में शपथ ग्रहण करना पड़ रहा है. इसी बीच उन्होंने द कश्मीर फाइल्स को लेकर भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह समय भी आएगा जब ‘लखीमपुर फाइल्स’ पर भी फिल्म बनेगी.

विपक्षी पार्टियों के बड़े नेता भी होंगे शामिल

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, इस भव्य एवं दिव्य शपथ ग्रहण समारोह को भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई इकाना स्टेडियम में आयोजित कराने की तैयारी की जा रही है. इकाना स्टेडियम में शपथ ग्रहण कराने की प्लानिंग की जा रही है. यूपी के सभी सांसद और विधायक समेत विभिन्न प्रदेशों के स्टार प्रचारकों को भी इस कार्यक्रम में शामिल करने की तैयारी है. इसके लिए सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए जाएंगे. इसके अलावा विपक्षी पार्टियों के भी बड़े नेताओं को शपथ ग्रहण में बुलाया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights