खेलमनोरंजन

केएल राहुल की वापसी के बाद दूसरे वनडे में इस प्लेइंग XI के साथ मैदान पर उतर सकते हैं रोहित शर्मा

भारतीय टीम अपना दूसरा मैच बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेगी। तीन मैचों की इस सीरीज का पहला मैच टीम इंडिया ने जीत लिया है और सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। ऐसे में अब जब दूसरा वनडे मैच आया तो उससे पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर आई है.

जी हां, टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल उनकी टीम में शामिल हो गए हैं और दोनों खिलाड़ियों ने अभ्यास भी शुरू कर दिया है। लेकिन, इस बीच सभी के मन में यही सवाल चल रहा है कि दूसरे वनडे में टीम इंडिया का प्लेइंग-11 क्या होगा.

राहुल या मयंक के बीच पारी की शुरुआत कौन करेगा?

मालूम हो कि जहां पहले मैच में कप्तान रोहित शर्मा के साथ इशान किशन ने ओपनिंग कमान संभाली थी और इन दोनों ने टीम को अच्छी शुरुआत भी दिलाई थी. लेकिन अब जबकि केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की वापसी हुई है, भारत के पास और विकल्प हैं।

दरअसल शिखर धवन कोरोना संक्रमित हैं तो उनकी गैरमौजूदगी में भी केएल राहुल इससे पहले रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते नजर आ चुके हैं. इसलिए संभव है कि दूसरे वनडे में भी वह रोहित के साथ यह भूमिका निभा सकें। लेकिन इस बीच अगर टीम लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन के साथ जाती है तो ईशान को मौका मिल सकता है.

कोई अन्य परिवर्तन?

बता दें, रोहित शर्मा पहले ही साफ कर चुके थे कि सभी को मौका मिलेगा, मौका मिलने पर सभी को प्रदर्शन करना चाहिए. वैसे पहले मैच में दीपक हुड्डा को डेब्यू का मौका मिला और उन्होंने बेहतर बल्लेबाजी भी की. ऐसे में दूसरे मैच में प्लेइंग-11 में ज्यादा बदलाव की उम्मीद नहीं है. राहुल के आने के बाद एक ही खिलाड़ी हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button