अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

जूता व्यापारी ने फेसबुक पर लाइव आकर पत्नी के सामने जहर निगला, पत्‍नी की मौत

बड़ौत (बागपत)। आर्थिक तंगी से जूझ रहे शहर के जूता कारोबारी ने मंगलवार को पत्नी के साथ फेसबुक पेज पर लाइव आकर जहर खा लिया. दोनों को गंभीर हालत में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया, जबकि गंभीर हालत को देखते हुए उसे आईसीयू कक्ष में भर्ती कराया गया. घटना की खबर से परिजन सदमे में हैं। वहीं, पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
मूल रूप से कासिमपुर खेड़ी गांव के रहने वाले राजीव तोमर (40) अपने परिवार के साथ बड़ौत नगर के सुभाष नगर की गली नंबर एक में रहते हैं. बावली रोड पर उनकी जूते की दुकान है। थोक का काम भी करते हैं। मंगलवार दोपहर वह अपनी दुकान के फेसबुक पेज पर पत्नी पूनम के साथ लाइव आया और कारोबार की बात करते हुए जहर का पैकेट खोलकर खा लिया. पत्नी पूनम ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वह असफल रही। इसके बाद पूनम ने भी जहर खा लिया। दिल्ली रोड पर रहने वाले अपने परिचित को किसी ने सूचना दी तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे और दोनों को कोटाना रोड स्थित मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान पूनम की मौत हो गई। सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण व उनके परिजन अस्पताल पहुंचे। पूनम की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
पूनम सुन्ना गांव की रहने वाली थी
राजीव की पत्नी पूनम शामली जिले के सुन्ना गांव की रहने वाली थी. राजीव के पिता का काफी समय पहले निधन हो गया था। राजीव की मां बिमलेश गांव में रहती थीं। राजीव के दो बेटे हैं, बड़ा बेटा विपुल और छोटा बेटा रिदम। इस घटना से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। उधर, देर रात विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता व कार्यकर्ता भी घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंचे और घटनाक्रम के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया.
इस संबंध में अभी तक कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस ने मामले की जानकारी जुटा ली है। सभी तथ्यों की जांच की जा रही है। सीओ हरीश भदौरिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button