अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

दोस्त की मौत के बाद पत्नी पर थी नीयत खराब, करना चाहता था शादी, नहीं मानी तो डाल दिया तेजाब

शादी से इनकार करने पर सिरफिरे ने विधवा पर तेजाब डाल दिया। इससे महिला झुलस गई। पुलिस ने उसे उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने देर शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने बताया कि आरोपी अजय की मेरे पति से गहरी दोस्ती थी। इस बीच वह कई बार पति के साथ घर आया था। एक साल पहले पति की सड़क हादसे में मौत के बाद अजय ने हमदर्द बन कर घर पर आनाजाना शुरू कर दिया।

कुछ समय बाद उसने शादी का प्रस्ताव रख कर जबरदस्ती का प्रयास किया। उसे साफ इनकार करते हुए घर से निकाल दिया। इसके बाद वह अक्सर रास्ता रोकर परेशान करने लगा…। यह बयान अस्पताल में भर्ती एसिड अटैक की पीड़िता ने पुलिस को दर्ज कराए हैं।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि अजय ने उसे रोका और कपड़ों के अंदर से एक च्यवनप्राश का डिब्बा निकाला। कुछ समझ पाती कि तेजाब चेहरे पर फेंक दिया। वह जोर से चीखते हुए पलट गई। इस पर आरोपी ने बचा हुआ तेजाब उसके कंधे और पीठ पर उड़ेल दिया।

महिला की वजह से छोड़ दी अपनी पत्नी  

गिरफ्तार अजय ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसने महिला से शादी करने के लिए पहली पत्नी को तलाक दे दिया था। इसके बाद भी वह उससे शादी करने को तैयार नहीं हो रही थी। वहीं, पुलिस को बताया कि वह तेजाब बैटरी में डालने के लिए ले जा रहा था। छीनाझपटी में महिला पर गिर गया।

आरोपी अजय कुमार को पुलिस टीम ने बिधनू से गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट दर्ज की जा चुकी है। गुरुवार को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेजा जाएगा।-अजीत कुमार सिन्हा, एसपी आउटर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights