अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

बरेली में सीनियर एकाउंटेंट को गोली मारने के लिए आरोपित ने राजीव से ली थी लिफ्ट

बरेलीर। सोबती के सीनियर अकाउंटेंट पर जानलेवा हमला करने वाला उन्हीं की कंपनी का पूर्व कर्मचारी है। शुरूआती जांच में सीनियर अकाउंटेंट और आरोपी के बीच एक फ्लैट पर कब्जे को लेकर विवाद की बात सामने आई है। पुलिस को घटना से जुड़े कुछ सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं।

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के सौफुटा मार्ग पर शनिवार रात सोबती कंपनी के सीनियर अकाउंटेंट राजीव कुमार सिंह को उन्हीं के परिचित प्रीत उर्फ प्रीतपाल ने गोली मारी थी। पुलिस के मुताबिक हमले के समय राजीव ने बचने के लिए अपना मुंह घुमा लिया था, जिससे गोली राजीव के बाएं गाल को छूती हुई निकल गई। राजीव के भाई संजीव की ओर से आरोपी प्रीत सिंह उर्फ प्रीतपाल के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

पुलिस के मुताबिक प्रीत ने कुछ महीने पहले अपने एक दोस्त को सोबती कंपनी के प्रोजेक्ट में एक फ्लैट दिलाया था। उसने फ्लैट की अधिकांश रकम चुका दी थी। कुछ रुपये बकाया बचे थे, जिसकी वजह से प्रीत के दोस्त को फ्लैट पर कब्जा नहीं दिया जा रहा था। चूंकि फ्लैट प्रीत के माध्यम से लिया गया था इसिलए उसने कब्जा दिलाने का राजीव पर दबाव बनाया। इसी को लेकर राजीव और प्रीत के बीच झगड़ा हुआ था।

सोबती कंपनी में कर्मचारी रहा था प्रीत और उसका भाई
बारादरी थाना क्षेत्र के शहदाना निवासी प्रीत उर्फ प्रीतपाल व उसका भाई सोबती कंपनी में कर्मचारी रह चुके हैं। प्रीत ने करीब एक साल पहले नौकरी छोड़ दी थी। अब वह बदायूं में ठेकेदारी का काम करता है। दूसरी तरफ वारदात के बाद से पुलिस अभी तक आरोपी को पकड़ नहीं पाई है।

वारदात में प्रीत के साथ एक और व्यक्ति था शामिल
सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक घटना शनिवार शाम 7:51 बजे की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार प्रीत ने फोन करके राजीव को विश्वविद्यालय के पास बुलाया था। उस वक्त राजीव ग्रीन पार्क कॉलोनी स्थित अपने कार्यालय से घर जा रहे थे। फोन आने के बाद राजीव विश्वविद्यालय के पास पहुंचे तो वहां प्रीत पहले से मौजूद था। राजीव के पहुंचने पर उनकी कार में प्रीत भी बैठ गया।

वहां से चलने पर दूसरा व्यक्ति प्रीत की कार लेकर पीछे चल रहा था। सौफुटा रोड पर पहुंचकर प्रीत ने वारदात को अंजाम दिया और वहां से अपनी कार में बैठकर फरार हो गया । पुलिस को राजीव की कार में सीट पर पड़ी बुलट भी मिली थी। पुलिस सीसी टीवी फुटेज के आधार पर प्रीत की कार का नंबर ट्रेस करने में जुटी है। जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो सौफुटा रोड पर घटना स्थल के आसपास लगे कैमरे बंद मिले।

अभी तक की जांच में राजीव और प्रीत के बीच विवाद होने की बात सामने आई है। इसके पीछे एक फ्लैट पर कब्जे का मामला बताया जाता है। आरोपी प्रीत की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button