अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, हत्या के मामले में चल रहा था फरार

मिर्जापुर: जनपद के थाना चुनार क्षेत्र में शुक्रवार तड़के पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. जिसका इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, गिरफ्तार बदमाश हत्या के मामले में वांछित था. इसकी तलाश पुलिस को लंबे समय से थी.

जानकारी के मुताबिक, थाना चुनार क्षेत्रान्तर्गत (Police station under Chunar area) गांव पतार स्थित पहाड़ी पर 28 दिसंबर को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था. मौके पर पुलिस उच्च अधिकारियों द्वारा डॉग स्क्वाड और फील्ड यूनिट की टीम के साथ पहुंचकर जांच की तो मृतक की पहचान श्यामसुंदर गांव बाघेड़ी पुरूषोत्तमपुर, थाना अदलहाट जनपद मिर्जापुर के रूप में हुई. मृतक के बड़े भाई शंकर मांझी ने हत्या करने का आरोप लगाया था. परिजनों की तहरीर के आधार पर थाना चुनार पर गांव जलालपुर निवासी अशोक यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था.

वहीं, लगातार दबिश देने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया. इसके बाद पुलिस टीम ने उसपर 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली, आरोपी दुर्गा मोड़ राजगढ़ पहाड़ी के समीप है. जिसके बाद एक्शन में आई पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी कर दी. अपने आप को घिरता देख आरोपी की पुलिस से मुठभेड़ गई. बताया जा रहा है आरोपी के पैर में गोली लगी है. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि उसके कब्जे से एक अवैध तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा का कहना है कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मुदकमा दर्ज है. इसकी लंबे समय से पुलिस तलाश में जुटी थी. मुखबिर की सूचना पर तड़के सुबह उसे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उसके कब्जे से एक अवैध तमंचा 315 बोर दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button