अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

समुदाय विशेष के युवकों ने आगरा में आरएसएस के कार्यालय पर किया पथराव, माहौल में तनाव

आगरा. ताजनगरी के लोहा मंडी थाना क्षेत्र स्थित बिल्लौचपुरा में आरएसएस कार्यकर्ताओं (RSS workers) से मारपीट के मामले में हंगामा खड़ा हो गया है. यहां एक समुदाय विशेष के अराजक तत्वों पर आरएसएस कार्यालय के सामने खड़े आरएसएस कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट का आरोप है. पथराव का भी आरोप कार्यकर्ताओं की तरफ से लगाया गया है. इस घटना की जानकारी होते ही वहां तनाव का माहौल हो गया. लोगों की भीड़ जुट गई और पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मारपीट करने वाले लोगों की तलाश शुरू कर दी है.

देर रात एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमला मामले में 40-50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पथराव किए जाने से 5 कार्यकर्ता घायल हुए हैं. आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट और एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी.

उधर आरएसएस से जुड़ी इस घटना पर थाना लोहामंडी में आगरा दक्षिण के विधायक योगेंद्र उपाध्याय और आगरा भाजपा महानगर अध्यक्ष भानु महाजन भी मौके पर पहुंच गए. एसएसपी सुधीर कुमार सिंह भी मामला बिगड़ता देख घटन स्थल पर पहुंच गए. इस दौरान बीजेपी विधायक ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

आगरा दक्षिण के विधायक योगेंद्र उपाध्याय ने आरोप लगाया कि कार्यकर्ता को अराजक तत्व उठाकर ले गए और उसके साथ मारपीट की गई. विधायक योगेंद्र उपाध्याय ने कहा कि या घटना बेहद गंभीर है और सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. इस मामले को लेकर पुलिस ने सख्त कार्रवाई की बात कही है.

आगरा के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि आरएसएस के कार्यालय पर हमला नहीं हुआ है बल्कि कार्यकर्ता के साथ मारपीट की घटना घटित हुई है. इस मामले का संज्ञान लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है. उधर देर रात तक थाना लोहा मंडी में आगरा दक्षिण के विधायक योगेंद्र उपाध्याय और बीजेपी के महानगर अध्यक्ष भानु महाजन डटे रहे. तमाम कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights