अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

UP: अवैध संबंधों में हत्या! महिला ने बॉयफ्रेंड संग मिल पूर्व प्रेमी को मारी गोली

मुरादाबाद के खानपुर गांव में 2 दिन पहले हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है। पहले प्रेमी विक्की की हत्या उसी के गांव की रहने वाली महिला ने दूसरे लवर आकाश के साथ मिलकर की थी। महिला से विक्की के भी प्रेम संबंध थे। पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है।

भोजपुर थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में 11 अगस्त की रात विक्की की हत्या हुई थी। 23 साल के विक्की की लाश अगले दिन सुबह जंगल में मिली थी। उसके सिर में गोली मारी गई थी। जांच में पुलिस को पता चला कि विक्की के गांव की एक शादीशुदा महिला से प्रेम संबंध थे। इसी आधार पर पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हकीकत सामने आ गई।

SSP हेमराज मीणा ने बताया कि घटना में शामिल खानपुर निवासी रेखा पत्नी राकेश और आकाश पुत्र दीपचंद्र को अरेस्ट किया गया है। आकाश के पास से पुलिस को एक तमंचा भी मिला है। इसी तमंचे से उसने विक्की की गोली मारकर हत्या की थी।

दूसरे प्रेमी ने कहा था- विक्की से संबंध खत्म करो

SSP ने बताया कि शादीशुदा रेखा का गांव के विक्की के साथ रिलेशन था। इस बीच खानपुर के ही आकाश से भी रेखा के प्रेम संबंध बन गए। दोनों में मिलना जुलना शुरू हुआ। इस बीच आकाश को पता चल गया कि महिला के पहले से ही गांव के विक्की से भी अवैध संबंध हैं।

महिला और आकाश दोनों सैनी बिरादरी के हैं, जबकि विक्की दलित था। आकाश को ये बात नागवार गुजरती थी कि किसी दलित युवक से उसकी बिरादरी की महिला के साथ संबंध हैं। आकाश ने रेखा पर इस बात का दबाव बनाना शुरू किया था कि वो विक्की से अपने संबंध खत्म कर ले।

महिला पर मिलने के लिए प्रेशर डालता था विक्की

SSP ने बताया कि दूसरे प्रेमी आकाश के कहने पर रेखा ने विक्की से रिलेशन खत्म करने का फैसला कर लिया था। वो विक्की से दूरी बनाने लगी थी। लेकिन, विक्की महिला का पीछा छोड़ने को तैयार नहीं था। वो अपने संबंधों के बारे में गांव में सभी को बता देने की धमकी देकर महिला पर मिलने का प्रेशर बनाता रहा। बदनामी के डर से महिला उससे मिलने पहुंच जाती थी।

मिलने के बहाने बुलाया और मरवा दिया

पुलिस का कहना है कि जब विक्की ने रेखा का पीछा नहीं छोड़ा तो उसने अपने प्रेमी आकाश को इसके बारे में जानकारी दी। इसके बाद आकाश ने विक्की को रास्ते से हटाने की प्लानिंग बनाई। रेखा ने 11 अगस्त की देर शाम करीब 7:30 बजे विक्की को कॉल करके मिलने के लिए जंगल में बुलाया। विक्की वहां पहुंचा तो आकाश पहले से मौजूज था। मौका पाते ही उसने विक्की के सिर में 315 बोर के तमंचे से गोली मार दी। इसके बाद दोनों मौके से भाग निकले।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights