अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

अयोध्या में नाबालिग प्रेमी ही बना हत्यारा, चर्चित महिला शिक्षक हत्याकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश

अयोध्या: बहुचर्चित सुप्रिया वर्मा शिक्षिका हत्याकांड का खुलासा एक महीने बाद डीआईजी ए.पी. सिंह और एसएसपी शैलेश पांडेय ने किया। अयोध्या में हत्या की कड़ी जटिल होने के चलते हत्यारे की पहचान कर पाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। शिक्षक संघ का दबाव पड़ने के कारण पुलिस की फजीहत हो रही थी।

डीआईजी ए.के. सिंह के मुताबिक शिक्षिका सुप्रिया वर्मा के प्रेम संबंध एक नाबालिग प्रेमी से चल रहा था। वह शिक्षिका से संबंध तोड़ने की कोशिश कर रहा था लेकिन शिक्षिका के दबाव के चलते वह सफल नहीं हो पाया था। ऐसे में उसने अपने ज्यादा उम्र की प्रेमिका की हत्या की योजना बनाई और पुलिस जांच को डायवर्ट करने के लिए जेवर वह कैश की चोरी भी कर डाली।

एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि नाबालिग प्रेमी बदनामी के डर से अवैध संबंध से बाहर निकलना चाहता था। उन्होंने बताया कि कोतवाली अयोध्या के श्रीराम पुरम कॉलोनी में 2 जून को दिनदहाड़े घर में घुसकर बीकापुर इलाके में बेसिक स्कूल में तैनात शिक्षिका वर्मा की गला रेत कर शरीर में कई वार करके हत्या कर दी गई थी, जब वह अपने मायके के घर में अकेली थी।

उस समय उसका शिक्षक पति अपनी सास को लेकर बैंक गया हुआ था। उन्होंने बताया कि नाबालिक प्रेमी के टीशर्ट से पुलिस उस तक पहुंच सकी। आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि 2साल से उसके संबंध शिक्षिका से थे। शिक्षक संघ ने डीआईजी एके सिंह, एसएसपी शैलेश पांडे को चर्चित हत्या कांड का खुलासा करने के लिए धन्यवाद दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button