अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

‘मुलाकात अगर मौत है तो मिलवाओ हमसे’ पर मह‍िला कांस्‍टेबल ने बनाया रील, वायरल वीडियो पर जांच के आदेश

लखनऊ। सोशल मीडिया के जमाने में कुछ मिनट का वीडियो बनाकर कब कोई एक मिनट में फेमस हो जाए और कब किसी पर एक्शन हो जाए ये कह पाना मुश्किल है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में डायल-112 में तैनात महिला सिपाही का एक वीडियो सोशल मीडिया खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

जिसमें देखा जा सकता है कि महिला सिपाही एक कुर्सी पर बैठकर मुलाकात अगर मौत है, तो मिलवाओ हमसे… गाने पर एक्टिंग कर रही है। महिला सिपाही चश्मा लगाए हुए है और पुलिस की वर्दी भी पहन रखी है। ऐसे में यूजर्स महिला सिपाही के इस वीडियो पर सवाल भी खड़ा कर रहे हैं। जिले के एसपी ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच के आदेश दिए हैं।

रील बनाकर सोशल मीडिया पर छाईं

पुलिस की वर्दी में रील बनाकर सोशल मीडिया पर चर्चा में आई महिला सिपाही का नाम संगीता बताया जा रहा है, जो इस वक्त यूपी पुलिस डायल-112 पर तैनात है। सोशल मीडिया के दौर में रील बनाने का ऐसा जुनून छाया हुआ है कि वर्दीधारी भी ड्यूटी के दौरान अपने आप को नहीं रोक पा रहे हैं।

डायल-112 में तैनात महिला सिपाही ने ‘मुलाकात अगर मौत है तो मिलवाओ हमसे’ पर रील बनाई है। फिर क्या पूछना कुछ ही देर में ये रील वायरल होने लगी। मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचने के बाद सभी के हाथपांव फूल गए। एसपी केशव चौधरी ने तत्काल प्रकरण को संज्ञान में लेकर जांच का आदेश दिया और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की बात कही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button