अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

हरदोई में जांच करने गए सिपाही ने मह‍िलाओं पर तानी राइफल, इंटरनेट मीड‍िया पर वायरल, देखें वीड‍ियो

पाली (हरदोई)। थाना क्षेत्र के शेख सराय मोहल्ले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक सिपाही महिलाओं पर राइफल तानता नजर आ रहा है। वायरल वीडियो को लेकर एसपी का कहना है कि कांस्टेबल के हाथ में राइफल है, लेकिन वह महिलाओं को निशाना नहीं बना रहा है. प्रारंभिक जांच में सिपाही पर लगे आरोप निराधार पाए गए।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि पाली थाने को शेख सराय मोहल्ले में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर हासिम उर्फ ​​तुइयां, आजाद उर्फ ​​पाले व सादाब के खिलाफ शिकायत पत्र मिला था. इसमें आरोपितों पर विरोध करने पर एक महिला के खेत में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया था। घटना की सूचना पाली थाना पुलिस को दी गई।

इसी मामले की जांच के लिए पाली थाने की टीम मौके पर गई और आरोपित को धर दबोचा। वहां एक हिस्ट्रीशीटर के घर की महिलाएं सामने आईं और आरोपी हिस्ट्रीशीटर फरार हो गए. एसपी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सिपाही राइफल लिए नजर आ रहा है, उसके सामने महिलाएं हैं. लेकिन राइफल खींची नहीं जाती है।

आरोप निराधार है। शुरुआती जांच में यह बात साफ हो गई है। सभी आरोपियों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले में कोई शिकायत मिलने पर राजपत्रित अधिकारी से जांच कराई जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button