अपराधग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

कौन है लेडी डॉन काजल खत्री, नोएडा पुलिस क्यों कर रही तलाश

गैंगस्टर कपिल मान की गर्ल फ्रेंड लेडी डॉन काजल खत्री का राज अब सोशल मीडिया अकाउंट से खुलेगा। इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया अकाउंट को पुलिस देख रही है। काजल का इंस्टाग्राम अकाउंट लॉक है। अब पुलिस इस अकाउंट को तकनीकी विशेषज्ञों की सहायता से खुलवाकर जांच आगे बढ़ाएगी।

पुलिस की दो टीमें काजल खत्री के ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है, लेकिन लेडी डॉन का सुराग नहीं मिला है। नोएडा के सेक्टर-104 में गैंगस्टर प्रवेश मान के भाई व एयर इंडिया के क्रू मेंबर सूरज मान की हत्या में गैंगस्टर कपिल मान का नाम सामने आया है। कपिल व प्रवेश के बीच गैंगवार में यह हत्या हुई थी।

इसके बाद पुलिस को पता चला कि कपिल मान के जेल में बंद होने के बाद उसकी गर्ल फ्रेंड काजल खत्री ने इस हत्याकांड को अंजाम दिलवाया है। तब से पुलिस काजल खत्री की तलाश कर रही है। काजल की इंस्टग्राम प्रोफाइल में पुलिस यह देखेगी कि इसके फ्रेंड लिस्ट में कौन-कौन लोग शामिल हैं। इसकी तस्वीरें, पोस्ट व चैट के बारे में पता करेगी।  इससे जांच में काफी मदद मिलेगी।

28 दिन बाद भी ईरानी युवती की हत्या के मुख्यारोपी का सुराग नहीं 

सेक्टर-116 में 22 वर्षीय ईरानी युवती जीनत की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी समेत 4 आरोपियों का सुराग घटना के 28 दिन के बाद भी नहीं लगा है। पुलिस ने आरोपियों की जानकारी ईरान के दूतावास को भेजी है। फरार आरोपियों के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर भी जारी हो चुका है। इन आरोपियों के ईरान भागने की आशंका जताई जा रही है।

पांच जनवरी की देर रात दो ईरानी शख्स दाउद व फिरोज के परिवार के बीच झगड़ा हो गया था। बात बढ़ने पर दोनों परिवार के लोग आमने-सामने आ गए थे। तभी फिरोज की 22 वर्षीय बेटी जीनत के गले पर चाकू से वार किया गया था। जीनत की इलाज के दौरान उसी रात मौत हो गई थी। जीनत के पिता की शिकायत पर 8 आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-113 थाने में यह केस दर्ज हुआ था।

इसमें चार आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। इसमें मुख्य आरोपी की पत्नी भी है। दूसरी तरफ चार फरार आरोपियों में से एक की कुछ दिन पहले ही लोकेशन नेपाल बॉर्डर के पास मिली थी। इसके बाद एक टीम नेपाल बॉर्डर पर गई थी, लेकिन वहां से खाली हाथ लौटना पड़ा। एसीपी तृतीय शैव्या गोयल का कहना है कि मामले में फरार  आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस की टीम इसमें जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights