अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

‘शराब के लिए नहीं दिए 100 रुपये तो मार डाला’, गिरफ्तार हुआ तांत्रिक का हत्यारा

फतेहपुर: जनपद में बीते दिनों एक तांत्रिक की हत्या कर शव फेंक दिया गया था. पुलिस ने शव को जंगल से बरामद किया था. एसपी ने चार टीमों का गठन कर मामले के खुलासे के लिए लगाया था. सोमवार शाम को घटना के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इसके बाद मंगलवार सुबह उसको जेल भेज दिया गया. घटना का खुलासा करते हुए एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि शराब के लिए 100 रुपये न देने पर नशेबाज ने तांत्रिक को मौत को घाट उतार दिया था.

पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के सेमौरी गांव निवासी रामदुलारे पाल (75) उर्फ बालक दास तांत्रिक था. वह झाड़फूंक का काम करता था. 21 अक्टूबर की शाम करीब छह बजे रामदुलारे खागा कोतवाली के पुरइन गांव स्थित चौराहे पर एक फर्नीचर की दुकान के पास से गुजर रहा था. इस बीच मायाराम का पुरवा मजरे पुरइन निवासी नशेबाज अरविंद सिंह यादव ने गुजरते समय तांत्रिक से शराब के लिए 100 रुपये मांगे. तांत्रिक के मना करने पर अरविंद विवाद करने लगा. इसके बाद रामदुलारे वहां से चला गया. अरविंद ने तांत्रिक का पीछा किया. तांत्रिक जब गांव के बाहर सुनसान जंगल में पहुंचा तो पीछे से तांत्रिक का कमंडल छीनकर सिर में वार कर दिया. इससे रामदुलारे बेहोश होकर गिर पड़ा. इसके बाद आरोपी ने कमंडल में रखे गिलास से तांत्रिक के सिर और गले में ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद शव जंगल में झड़ियों के बीच छिपाकर भाग गया.

एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर शव को बरामद किया गया था. मृतक के भतीजे रामबाबू की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज किया था. मामले के खुलासे के लिए चार टीमों को लगाया गया था. उन्होंने बताया कि आस-पास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सोमवार शाम करीब सवा 7 बजे आरोपी अरविंद को पुलिस ने पुरइन गांव स्थित एनएच-2 हाईवे के कल्लनपुर मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights