अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पांच साल से चाची-भतीजे के बीच थे नाजायज संबंध, खेत किनारे मिला चाचा का शव; जांच में पुलिस ने खोल दी अय्याशियों की पोल

पीलीभीत। गजरौला में ग्रामीण की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके भतीजे को हिरासत में लिया है। अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या की बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना गजरौला क्षेत्र के एक गांव निवासी 28 वर्षीय युवक का शव सोमवार सुबह आठ बजे उसके खेत में खून से लथपथ पड़ा मिला था। एएसपी, सीओ सिटी और गजरौला पुलिस ने मौका मुआयना कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया था। जिस जगह उसका शव पड़ा हुआ था, वहां पास में ही उसकी बाइक खड़ी हुई थी, जिसमें चॉबी भी लगी हुई थी।

मृतक उत्तराखंड के रुद्रपुर की एक फैक्टरी में मजदूरी करता था। उसकी पत्नी बरखेड़ा के एक गांव की थी। करीब तीन दिन पूर्व युवक अपने गांव आया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चोटों से मौत की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने हत्याकांड के खुलासे के लिए परिवार के लोगों से ही पूछताछ की।
पूछताछ के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर मृतक के एक भतीजे को हिरासत में लिया। पूछताछ में पहले तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन जब पुलिस ने सख्ती की तो आरोपी ने बताया कि उसने ही अपने चाचा की हत्या की है।

आरोपी ने अपने और युवक के परिवार की महिला से अवैध संबंधों की बात स्वीकारी। बोला-एक वर्ष पूर्व चाचा को इसकी जानकारी हो गई थी। जिसके बाद से मृतक और आरोपी के बीच कई बार कहासुनी हुई। घटना वाली रात में भी दोनों लोगों के बीच कहासुनी हुई।

इसी कहासुनी में आरोपी ने अपने चाचा के सिर पर कस कर डंडा मार दिया। जिससे वह गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है,जल्द पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button