बॉलीवुडमनोरंजन

Year Ender 2021: प्रियंका चोपड़ा से उर्फी जावेद तक हुईं ब्रालेस, इन एक्ट्रेस ने भी अपनाया ये बोल्ड अंदाज

फैशन क्या है? इसका जवाब कई लोग जानने की कोशिश करते हैं. लेकिन असल मायनों में फैशन वही है, जिसमें आप कंफर्टेबल महसूस करते हैं. फैशन वर्ल्ड में हर रोज कुछ नए स्टाइल और लुक्स ट्रेंड करते हैं. लेकिन अब ब्रालेस कपड़े पहनने का एक बोल्ड फैशन ट्रेंड तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से लेकर टीवी की हसीनाएं तक अपना रही हैं.

फैशन वर्ल्ड में खुद को अपडेटेड रखने के लिए कई एक्ट्रेसेस अब ब्रालेस लुक में नजर आ रही हैं. इन दिनों ब्रालेस फोटोज शेयर करने का ट्रेंड फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. उर्फी जावेद से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, कई एक्ट्रेसेस ब्रालेस लुक से इंटरनेट का टेंपरेचर हाई कर चुकी हैं. आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में, जिन्होंने अपनी ब्रालेस फोटोज से फैंस को दीवाना किया है.

रीम शेख
इंटरनेट सेंसेशन और टीवी एक्ट्रेस रीम शेख ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ब्लैक पैंट सूट में बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो में रीम ब्रालेस नजर आ रही हैं. उन्होंने पैंट के साथ सिर्फ ब्लेजर कैरी किया है, जबकि कोई इनर वियर नहीं पहना है. रीम की ब्रालेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही  हैं.

ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अदाओं से सोशल मीड‍िया पर तहलका मचाती रहती हैं. हाल ही में ईशा ने अबु धाबी में आयोज‍ित ग्रां प्री F1 चैंप‍ियनश‍िप को अटेंड किया था. इस रोमांचक प्रतियोग‍िता के लिए उन्होंने बॉस लेडी लुक अपनाया था. ईशा ने प्लंज‍िंग नेकलाइन वाले ब्राउन ब्लेजर के साथ मैचिंग पैंट पहनी थी. ईशा इस लुक में ब्रालेस नजर आई थीं.

उर्फी जावेद
कोई फैशन ट्रेंड वायरल हो और टीवी की स्टाइल आइकॉन उर्फी जीवेद उसे ट्राई ना करें ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. उर्फी ने भी ब्रालेस फैशन ट्रेंड को फॉलो करते हुए इस लुक में अपनी सुपर सिजलिंग तस्वीरें शेयर की थीं. उर्फी ने शिमरी स्कर्ट और हुडी सेट में अपना लुक फैंस के साथ साझा किया था, जिसमें वो ब्रालेस नजर आई थीं.

प्रियंका चोपड़ा 
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दमदार एक्टिंग से तो लाखों फैंस के दिलों में जगह बनाई ही है साथ ही अपने लुक्स से भी हमेशा उन्हें इंप्रेस किया है. प्रियंका अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस भी ब्रालेस लुक में जलवे बिखेर चुकी हैं. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर व्हाइट धोती और पिंक जैकेट में कुछ फोटोज शेयर की थीं. प्रियंका की जैकेट फ्रंट से ओपन थी और एक्ट्रेस ने उसे किसी भी ईनर वियर के साथ पेयर अप नहीं किया था.

संजीदा शेख
टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने कुछ समय पहले अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में संजीदा फ्रंट कट प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस में ब्रालेस नजर आई थीं. संजीदा को उनके ब्रालेस लुक की वजह से काफी ट्रोल भी होना पड़ा था.

निया शर्मा
टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार निया शर्मा भी अपने रिवीलिंग कपड़ों और स्टाइलिश लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. निया कुछ समय पहले व्हाइट पैंट और पिंक जैकेट में ब्रालेस लुक में नजर आई थीं. निया के ब्रालेस लुक ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी थी.

निक्की तंबोली
बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली अपनी अपीयरेंस और लुक्स पर काफी ध्यान देती हैं. निक्की को भी टीवी की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में शुमार किया जाता है. एक मैगजीन के कवर शूट के लिए निक्की ब्रालेस हुई थीं, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करके खूब लाइमलाइट बटोरी थी.

मौनी रॉय
फेमस और गॉर्जियस एक्ट्रेस मौनी रॉय भी फैशन वर्ल्ड में काफी एक्टिव रहती हैं. मौनी आए दिन अपने नए-नए लुक्स शेयर करके फैंस के दिलों पर राज करती हैं. कुछ समय पहले मौनी ने जींस और ऑलिव ग्रीन कलर की शर्ट में अपनी कुछ स्टनिंग तस्वीरें शेयर की थीं. इस लुक में मौनी ब्रालेस नजर आई थीं. मौनी की यह तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights