खेलमनोरंजन

जब एमएस धोनी ने सामने से इस खिलाड़ी को दिया था IPL खेलने का ऑफर, लेकिन रखी थी एक शर्त

इंडियन प्रीमिय लीग (आईपीएल 2024) की तैयारियां शुरू हो चुकी है। 19 दिसंबर को खिलाड़ियों पर बोली लगने वाली है। दुबई में होने वाले आईपीएल 2024 ऑक्शन में कई देशों की टीमों के खिलाड़ियों पर बोली लगेगी। वहीं अब अफगानिस्तान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने वाले महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

क्रिकेट की दुनिया में कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिनकी फिटनेस उतनी अच्छी नहीं है। लेकिन फिर भी उनका प्रदर्शन कमाल का रहा है और उन्होंने अपने देश की टीम के लिए क्रिकेट खेला है। उन खिलाड़ियों में से एक हैं अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद। जिनको आईपीएल में खेलने को लेकर महेंद्र सिंह धोनी ने एक बड़ी बात कही थी।

धोनी ने शहजाद को वजन घटाने की दी थी सलाह

मोहम्मद शहजाद आईपीएल खेलना चाहते थे। अफगानिस्तान टीम के पूर्व कप्तान असगर अफगान ने बताया कि धोनी ने कहा था कि “अगर मोहम्मद शहजाद अपना 20 किलो वजन कम कर लेंगे तो वो उनके आईपीएल खेलने के लिए बुलाएंगे।” बता दें, शहजाद ने अफगानिस्तान टीम के लिए 84 वनडे मैच खेले है। जिसमें उन्होंने 2727 रन बनाए है, इस दौरान उनके बल्ले से 6 शतक निकले है। इसके अलावा उन्होंने अफगान टीम के लिए 73 टी20 मैच भी खेले हैं। जिसमे उनके बल्ले से 2048 रन निकले हैं।

अफगान टीम के पूर्व कप्तान ने जो वाकया बताया वो एशिया कप 2018 के दौरान का है। जब भारत और अफगानिस्तान की टीम के बीच मैच खेला गया था, हालांकि ये मैच टाई रहा था। उस वक्त भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे। मैच के बाद अफगान टीम के कप्तान असगर की धोनी के साथ काफी देर तक बातचीत हुई थी। इस दौरान इन दोनों के बीच मोहम्मद शहजाद को लेकर भी बातचीत हुई थी। जिसको लेकर धोनी मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया दी थी।

बता दें, महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से आईपीएल में खेलते हुए दिखाई देंगे। पिछले सीजन में धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को चौथी आईपीएल ट्रॉफी जिताई थी। अब एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी एक्शन में दिखाई देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button