अंतर्राष्ट्रीय

लड़कों को बुलाती थीं, फुसलाती थीं और फिर बनाती थीं संबंध; पकड़ीं गईं 6 महिला टीचर

अमेरिका (America) से एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आयी है. अमेरिका में 6 महिला टीचरों को दो दिनों के अंतराल में गिरफ्तार किया गया. उन पर आरोप है कि उन्होंने छात्रों के साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की है.

अमेरिका के डैनविल की रहने वाली 38 साल की एलेन शेल पर थर्ड डिग्री रेप का आरोप लगाया गया था. इस मामले में दायर एक आपराधिक शिकायत के अनुसार शेल पर 16 साल के दो लड़कों के साथ तीन बार यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया गया था. इस मामले को लेकर गुरुवार (13 अप्रैल) को  गैरार्ड काउंटी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में उसकी पेशी हुई.

माता-पिता को एक पत्र भेजकर गिरफ्तारी की चेतावनी

डब्ल्यूटीकेआर न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक एलेन शेल ने वुडलॉन एलीमेंट्री स्कूल में एक शिक्षक के सहयोगी के रूप में काम किया और उससे पहले वो लैंकेस्टर एलीमेंट्री स्कूल में काम करती थी. समाचार पोर्टल ने बताया कि बॉयल काउंटी स्कूल के अधिकारियों ने माता-पिता को एक पत्र भेजकर उन्हें गिरफ्तारी की चेतावनी दी.

एलेन शेल को प्रशासनिक छुट्टी पर रखा गया था. अमेरिका में हाल के दिनों में यौन दुराचार के लिए गिरफ्तार महिला शिक्षकों के कम से कम छह मामले सामने में आए हैं. अरकंसास की रहने वाली 32 साल की महिला टीचर हीथर हरे के ऊपर फर्स्ट क्लास की कैटगरी के रेप का सामना कर रही हैं. वह एक युवा छात्र के साथ यौन संबंध में थी.

अदालत के दस्तावेजों में आरोपों का जिक्र

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार ओक्लाहोमा की 26 साल की एमिली हैनकॉक को भी गुरुवार (13 अप्रैल) को गिरफ्तार किया गया था, जब स्थानीय पुलिस को उसके एक छात्र के साथ अवैध संबंधों की जानकारी मिली थी. KOCO के अनुसार लिंकन काउंटी में एक और शिक्षक पर 15 साल के छात्र के साथ अनुचित संबंध बनाने का आरोप लगाया गया है.

अदालत के दस्तावेजों में कहा गया है कि महिला टीचर एम्मा डेलाने हैनकॉक, जो वेलस्टन पब्लिक स्कूल में काम करती थीं. उसने स्कूल के बिल्डिंग के अंदर ही छात्र के साथ संबंध बनाए थे. उन्होंने स्नैपचैट पर भी बात की थी.

अवैध यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया गया

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार 36 साल की  क्रिस्टन गैंट डेस मोइनेस आयोवा में एक कैथोलिक हाई स्कूल में एक अंग्रेजी टीचर है. उसे भी शुक्रवार (14 अप्रैल) को गिरफ्तार किया गया था. उसने एक किशोर छात्र के साथ उसके स्कूल के अंदर और बाहर पांच बार यौन संबंध बनाए थे.

वहीं FFXNow न्यूज के अनुसार जेम्स मैडिसन हाई स्कूल के 33 साल की महिला शिक्षक अलीह खेरदमंद पर भी कई महीनों के तक एक छात्र के साथ अवैध यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया गया था.

पेंसिल्वेनिया में भी एक कोच को भी 17 साल के लड़के के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में पकड़ा गया था. इसी बीच 26 साल की हन्ना मार्थ को भी गिरफ्तार किया गया था, जब पुलिस को पता चला कि वह नॉर्थम्प्टन एरिया हाई स्कूल ट्रैक एंड फील्ड एथलीट के साथ यौन संबंध में शामिल थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights