खेलमनोरंजन

हैरिस के तूफान में उड़ी गुजरात की टीम, यूपी वॉरियर्स ने आखिरी ओवर में दर्ज की 3 विकेट से रोमांचक जीत

वीमेंस प्रीमियर लीग के तीसरे मैच में यूपी वारियर्स ने गुजरात जाएंट्स को 3 विकेट से हरा दिया है. यूपी वारियर्स के सामने जीत के लिए 170 रनों का लक्ष्य था, एलिसा हीली की टीम ने बेहद रोमांचक मैच में 19.5 ओवर में 175 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. यूपी वारियर्स के लिए ग्रेस हैरिस ने सबसे ज्यादा 26 गेंदों पर 59 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 3 छक्के जड़े. ग्रेस हैरिस की पारी ने यूपी वारियर्स के लिए हारी हुई बाजी पलट दी. एक वक्त ऐसा लग रहा था कि लक्ष्य यूपी वारियर्स की पहुंच से दूर है, एलिसा हीली की टीम लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाएगी, लेकिन ग्रेस हैरिस की पारी ने मैच का पासा पलट दिया.

किम गार्थ की शानदार गेंदबाजी के बावजूद गुजरात जाएंट्स की हार

ग्रेस हैरिस के अलावा गुजरात जाएंट्स के लिए किरण नवगिरे ने 43 गेंदों पर 53 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 2 छक्के जड़े. इसके अलावा ग्रेस हैरिस ने 19 गेंदों पर 35 रनों की पारी खेली. वहीं, गुजरात जाएंट्स के लिए किम गार्थ ने बेहतरीन गेंदबाजी की. किम गार्थी ने 4 ओवर में 36 रन देकर 5 खिलाड़ियों को आउट किया. इसके अलावा अनाबेल सदरलैंड और मानसी जोशी को 1-1 कामयाबी मिली.

ऐसा रहा मैच का हाल

इससे पहले गुजरात जाएंट्स की कप्तान स्नेह राणा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात जाएंट्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 169 रन बनाए थे. इस तरह यूपी वारियर्स को मैच जीतने के लिए 170 रनों का लक्ष्य मिला था. गुजरात जाएंट्स के लिए हरलीन देओल ने सबसे ज्यादा 32 गेंदों पर 46 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके जड़े. इसके अलावा एश्ले गार्डेनर, सभिनेनी मेघाना और दयालन हेमलता ने क्रमशः 25, 24 और 21 रन बनाए हैं. यूपी वारियर्स के गेंदबाजों की बात करें तो दीप्ति शर्मा और सोफी एस्केलटन को 2-2 कामयाबी मिली. जबकि अंजली सरवानी और ताहिला मैक्ग्राथ ने 1-1 विकेट अपने नाम किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button