बॉलीवुडमनोरंजन

उर्वशी रौतेला ने पिंक फ्लोरल बिकिनी पहन बढ़ाई फैंस की धड़कनें, वीडियो देख यूजर ने कहा- ‘ठंडी में आग…’

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में उर्वशी रौतेला हमेशा अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से फैंस को दीवाना बना देती हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों का फैंस भी बेसब्री से इंतजार करते हैं. उर्वशी एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच अब उर्वशी का एक बेहद बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है. इस वीडियो में उनकी बोल्डनेस देख हर कोई हैरान है.

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह लाइट पिंक कलर की फ्लोरल बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी पिंक बिकिनी में बेहद हॉट लग रही हैं. उनके गले में सोने की चेन है जो उनके लुक को कम्पलीट कर रही है। वहां उसके बाल खुले हैं। उर्वशी बिकिनी में घूमती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनका अंदाज वाकई कातिलाना है. उनका हर अंदाज फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है.

उर्वशी रौतेला के इस वीडियो पर लगातार फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं. इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ठंड में आग।’ वहीं एक यूजर लिखता है, ‘मलबल मेरा दिल एक बार फिर तोड़ देगा… जब तुम शादी करोगे।’ वहां उन्होंने लिखा, ‘वाह क्या लौ है।’ उर्वशी के वीडियो पर ऐसे और भी कई कमेंट्स आ रहे हैं. वहीं फैंस इस वीडियो पर हार्ट, फायर और हॉट जैसे इमोजी बनाकर उर्वशी की तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी के लुक को इतना पसंद किया गया है। इससे पहले भी उनकी हर तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो चुकी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button