अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

चलती बस में यूपी की युवती से दरिंदगी- रात 11 बजे चालक ने सोने को कहा… 2 बजे किया दुष्कर्म, यात्रियों ने छुड़ाया

उत्तर प्रदेश से आ रही एक बस में दो चालकों ने 20 वर्षीय दलित महिला से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को हुई जब निजी बस उत्तर प्रदेश से जयपुर आ रही थी। पुलिस के मुताबिक कानपुर से जयपुर आ रही यह महिला केबिन में बैठी थी तथा चालक आरिफ और ललित ने उसके साथ बलात्कार किया।

आरोपी गिरफ्तार

जयपुर के कानोता थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा ने बताया कि आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि ललित भागने में सफल रहा और उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरिफ फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बस के अंदर कुछ ही यात्री थे जबकि पीड़िता चालक के पास बनी केबिन में बैठी थी जो अंदर से बंद था। उन्होंने बताया कि जब घटना हुई, तो महिला ने शोर मचा दिया, जिससे यात्री सचेत हो गए और उन्होंने बस रुकवा ली और चालक आरिफ को पकड़ लिया, जबकि ललित भाग गया।

निजी बस में हुई घटना

पुलिस सहायक आयुक्त (बस्सी) फूलचंद मीणा ने बताया कि पीड़ित युवती कानपुर से जयपुर के लिये शनिवार की रात को एक निजी बस में सवार हुई थी। युवती सांगानेर में अपने मामा के घर के लिये कानपुर से रवाना हुई थी। उन्होंने बताया कि पीडिता की ओर से बस के दोनों चालकों– आरिफ (35) और ललित के खिलाफ दर्ज करायी गयी शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और एससी,एसटी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि बस का दूसरा चालक बस में से कूद कर फरार हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights