बॉलीवुडमनोरंजन

करण देओल की संगीत सेरेमनी में चाचू बॉबी देओल ने जमाई महफिल, पत्नी संग अपने ही गाने पर किया रोमांटिक डांस

शुक्रवार को करण देओल (Karan Deol) की संगीत सेरेमनी में पूरे देओल परिवार ने जमकर डांस किया है. बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपनी पत्नी तान्या देओल (Tanya Deol) के साथ जमकर ठुमके लगाए. बॉबी ने अपने भाई सनी देओल (Sunny Deol) और पापा धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ ‘सोल्जर’ फिल्म के गाने ‘नइयो नइयो’ पर भी डांस किया.

स्टेज पर पूरा देओल परिवार ‘नइयो-नइयो’ गाने पर झूमता नजर आ रहा है. बॉबी इस गाने का सिग्नेचर स्टेप करते नजर आ रहे हैं. वहीं, सनी देओल ‘गदर’ के तारा सिंह वाले लुक में दिख रहे हैं. वहां मौजूद मेहमान एक डांस परफॉर्मेंस का वीडियो बनाती हुई दिख रही है.

बॉबी-तान्या की परफॉर्मेंस

भतीजे करण के संगीत के मौके पर बॉबी ने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा और पीला जैकेट पहना था. उनकी पत्नी तान्या पीले लहंगे में नजर आईं. बॉबी ने अपनी फिल्म ‘बरसात’ के रोमांटिक गाने ‘हमको सिर्फ तुमसे प्यार है’ पर पत्नी तान्या संग परफॉर्म किया. यह फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई थी. इंस्टाग्राम पर दोनों के डांस की वीडियो वायरल हो रही है.

इस वीडियो पर कई फैंस कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा-बॉबी का 90s वाला समय शानदार था. एक अन्य यूजर ने लिखा- ”लवली, बहुत खूबसूरत कपल.” एक यूजर ने लिखा- ”मजा आ गया.” एक और यूजर ने कहा- ”मेरे बचपन का फेवरेट सॉन्ग.”

बॉबी के बेटे का जन्मदिन

आपको बता दें कि शुकवार को ही बॉबी के बेटे आर्यमान का जन्मदिन भी था. आर्यमान ने भी संगीत सेरेमनी अटेंड की थी. दोनों ने संगीत में जाने से पहले पैपराजी को पोज़ भी दिया. आर्यमान ब्लैक एंड वाइट कुर्ता-पायजामा और जैकेट में थे.

बॉबी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने बेटे को बर्थडे विश भी किया था. उन्होंने अपने बेटे की ग्रेजुएशन सेरेमनी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- ”हैप्पी बर्थडे मेरे आर्यमान. आपकी सफलताओं पर गर्व है मुझे. लव यू बेटा.”

कब है शादी

करण देओल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्या से 18 जून को मुंबई में शादी करेंगे. दोनों का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन पिछले कुछ दिनों से चल रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button