खेलमनोरंजन

इंग्लिश रिपोर्टर को पैट कमिंस ने दिखाए दिन में तारे, जवाब हुआ वायरल

इंग्लैंड की टीम ने एशेज सीरीज के शुरुआती 2 टेस्ट मैच गंवाने के बाद तीसरे टेस्ट को जीतकर सीरीज में जरूर वापसी की है. हेडिंग्ले टेस्ट में हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने इंग्लैंड की इस जीत को लेकर पूछे गए एक सवाल पर अपने जवाब से रिपोर्टर की बोलती बंद कर दी. तीसरे टेस्ट में हार के बाद रिपोर्टर ने उनसे सीरीज में मोमेंटम शिफ्ट होने को लेकर सवाल पूछा था. इसपर कमिंस ने जवाब देते हुए कहा कि अभी भी उनकी टीम इस सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है. अब कमिंस की इस हाजिरजवाबी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

एशेज 2023 सीरीज के अभी तक तीनों ही टेस्ट मैच काफी रोमांचक तरीके से खत्म हुए हैं. पहले और दूसरे टेस्ट को ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट और 43 रनों से अपने नाम किया. वहीं इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट को तीन विकेट से अपने नाम किया. इस टेस्ट के खत्म होने के बाद जब कमिंस से प्रेस वार्ता में रिपोर्टर ने पूछा कि एशेज सीरीज अब मैनचेस्टर टेस्ट की तरफ जा रही है, क्या आपको लगता है कि मोमेंटम इंग्लैंड की तरफ चला गया है? इसपर कमिंस ने जवाब दिया कि ऐसा नहीं है, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है.

पैट कमिंस का जवाब सुन रिपोर्टर ने फिर से उनसे सवाल पूछा कि ऐसा क्यों नहीं है? इसपर कमिंस ने जवाब दिया कि 2-1 और साथ ही वह मुस्कुराने लगे. इसपर वहां पर बैठे सभी लोग हंसने लगे वहीं इंग्लिश पत्रकार की बोलती बंद हो गई.

तीसरे टेस्ट में मार्क वुड की गति से हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी परेशान

सीरीज के शुरुआती 2 टेस्ट मैचों को अपने नाम करने के बाद ऑस्ट्रेलिया हेडिंग्ले टेस्ट को भी जीतकर अजेय बढ़त लेना चाहती थी, लेकिन इस मैच में इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज मार्क वुड की रफ्तार ने उन्हें काफी परेशान किया. वुड ने मैच में जहां कुल 7 विकेट लिए थे. वहीं उन्होंने बल्ले से भी 40 अहम रन बनाए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button