अपराधदिल्ली/एनसीआर

मोबाइल लूटने का विरोध करने पर युवक का गला रेतकर की हत्या, दो नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली। शास्त्री पार्क इलाके में मोबाइल लूटने का विरोध करने पर नाबालिग लड़कों ने एक युवक का गला रेतकर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। इसके बाद आरोपियों ने मोबाइल लूटकर पीड़ित को शास्त्री पार्क फ्लाईओवर के करीब 10 फीट ऊंचे लूप से नीचे फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल अब्दुल कय्यूम (32) को जब प्रवेश चंद अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कुछ ही देर बाद 15 और 17 साल के दो नाबालिगों को दबोच लिया। दोनों ने वारदात में अपना हाथ होने की बात स्वीकार की।

मूलरूप से दरभंगा, बिहार के रहने वाला अब्दुल कय्यूम अपने परिवार के साथ शास्त्री पार्क एरिया में किराए के मकान में रहता था। इसके परिवार में पिता शमशुल, एक भाई, पत्नी व तीन बच्चे हैं। कय्यूम सामान वाला ठेली रिक्शा चलाता था। चचेरे भाई मुर्तजा ने बताया कि रात के समय कय्यूम रिक्शा लेकर घर लौट रहा था। रात करीब आठ बजे वह शास्त्री पार्क फ्लाईओवर के लूप से उतरकर नीचे शास्त्री पार्क आने लगा।

इस बीच नाबालिगों ने जबरन उसे रोक लिया। वह उससे मोबाइल लूटने लगे। विरोध करने पर पहले उसे पीटा गया। बाद में एक लड़के ने चाकू से उसका गला रेत दिया। इसके बाद ताबड़तोड़ चाकू के कई वार कर दिए। इसके बाद उसे लूप से नीचे फेंक दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से आरोपियों की पहचान की। बाद में उनको शास्त्री एरिया से ही दबोच लिया गया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights