अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

उमेश पाल हत्याकांड-माफिया अतीक अहमद की फरार पत्नी शाइस्ता का पता बताओ, 50,000 का इनाम पाओ

उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर पुलिस ने इनाम बढ़ा दिया है. पहले 25 हजार रुपये का इनाम रखा गया था, जिसे बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दिया गया है. शुक्रवार को पुलिस ने शाइस्ता पर इनाम दोगुना किया है.

हत्याकांड के अन्य दोषी असद, अरमान, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम और साबिर पर भी यूपी पुलिस ने इनाम की रकम ढाई लाख रुपये से बढ़ा कर पांच लाख कर दी थी. पुलिस और एसटीएफ दिन रात छापेमारी कर उमेश पाल की हत्या करने वाले शूटरों की तलाश में जुटी है.

42 दिन बीते, आरोपी फरार

वहीं, उमेश पाल हत्याकांड के 42 दिन बाद भी मुख्य आरोपी शाइस्ता परवीन और पांचों शूटरों फरार हैं. गिरफ्तार किए गए कैश अहमद ने बताया था कि उमेश पाल हत्याकांड में शामिल सभी शूटर अतीक के साथ-साथ शाइस्ता के भी वफादार और भरोसेमंद थे. अब शूटरों को ढूंढने के लिए पुलिस ने नए सिरे से कवायद शुरू की है.

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता की तलाश में पुलिस की 3 टीमें और अतीक के बेटे असद की तलाश में 9 टीमें लगाई गई हैं, लेकिन पुलिस को एक मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है. शाइस्ता परवीन की तलाश में लगाई गई तीनों टीमें एक बार फिर उसके करीबियों की कॉल डिटेल खंगालने में जुटी हैं. शूटआउट के बाद शाइस्ता को पनाह देने वाले संदिग्धों का एक बार फिर डाटा खंगाला जा रहा.

पुराने मददगार भी रडार पर

इसके साथ ही उमर और अली की फरारी के दौरान मिली कॉल डिटेल को भी यूपी एसटीएफ खंगालने में जुटी है उमेश पाल हत्याकांड के बाद फरार पांचों शूटरों को पनाह देने वालों में उमर और अली के पुराने मददगार भी रडार पर हैं. पुलिस को शक है कि असद अपने ऐसे मददगार के पास, जिसका पहले कोई रिकॉर्ड नहीं रहा है. यूपी पुलिस की टीमों ने एक बार फिर कॉल डिटेल और सर्विलांस में मिले डाटा और वॉट्सऐप चैट को खंगालना शुरू किया.

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से मुश्किलों में घिरा अतीक का परिवार

उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक अहमद के परिवार की मुसीबत ज्यादा बढ़ गई है. अतीक अहमद का आधा परिवार पहले से ही जेल में बंद है तो हत्याकांड के बाद परिवार के बाकी सदस्य गायब हैं. हत्याकांड से पहले से ही अतीक अहमद साबरमती जेल में बंद है. अतीक के पांच बेटों में बड़ा बेटा उमर और दूसरे नंबर का बेटा अली अहमद जेल में बंद है. तीसरा बेटा असद उमेश पाल हत्याकांड में फरार है.

24 फरवरी 2023 को हुई थी उमेश पाल की हत्या

गौरतलब है कि 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके 2 सुरक्षाकर्मियों संदीप निषाद और राघवेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, 2 बेटों, अतीक के साथी गुड्डू मुस्लिम, गुलाम मोहम्मद और 9 अन्य साथियों पर केस दर्ज कराया था. मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button