उत्तर प्रदेशराज्य

प्रदेश में 59 वरिष्ठ पीसीएस अधिकारियों का स्थानांतरण, देखें क‍िसको कहां म‍िली तैनाती

 उत्तर प्रदेश में शनिवार का दिन तबादलों के नाम रहा। 15 आईपीएस और 11 आईएएस के बाद शासन ने देर शाम 59 वरिष्ठ पीसीएस अधिकारियों को इधर से उधर कर दिया। सहकारी चीनी मिल संघ, लखनऊ के संयुक्त प्रबंध निदेशक राजेंद्र सिंह सेंगर को वाराणसी का अपर आयुक्त बनाया गया है। उनके स्थान पर प्रतापगढ़ के एडीएम मुकेश चंद्र को भेजा गया है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के परीक्षा नियंत्रक दिनेश को झांसी विकास प्राधिकरण का सचिव बनाया गया है। दिनेश के स्थान पर अलीगढ़ के एडीएम विधान जायसवाल को चयन आयोग में भेजा गया है।

प्रतीक्षारत अंबरीश कुमार श्रीवास्तव को आवास विकास परिषद, लखनऊ में संयुक्त आवास आयुक्त के पद पर तैनाती दी गई है। प्रतीक्षारत सुनील कुमार शुक्ला को अयोध्या मंडल का अपर आयुक्त बनाया गया है। अपर नगर आयुक्त झांसी शादाब असलम को प्रधान प्रबंधक, सहकारी चीनी मिल संघ-निगम लखनऊ बनाया गया है।

उप जिलाधिकारी लखनऊ मो. कमर को अपर नगर आयुक्त झांसी के पद पर भेजा गया है। आगरा विकास प्राधिकरण के सचिव राजेंद्र प्रसाद त्रिपाठी को अपर आयुक्त अयोध्या मंडल की जिम्मेदारी दी गई है। प्रतीक्षारत चित्रलेखा सिंह को अपर महानिरीक्षक, कारागार प्रशासन एवं सुधार सेवाएं, लखनऊ बनाया गया है। रायबरेली के एडीएम प्रेम प्रकाश उपाध्याय को कानपुर मंडल में अपर आयुक्त के पद पर तैनाती दी गई है।

नगर मजिस्ट्रेट,सीतापुर पूजा को प्रेम प्रकाश के स्थान पर रायबरेली भेजा गया है। प्रयागराज की उपजिलाधिकारी अमृता सिंह को नगर मजिस्ट्रेट, सीतापुर के पद पर तैनात किया गया है। लखनऊ के उप जिलाधिकारी बृजेश कुमार त्रिपाठी को झांसी का नगर मजिस्ट्रेट बनाया गया है। शामली केउप जिलाधिकारी संदीप कुमार को मंडी परिषद का उप निदेशक बनाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights