हरियाणा

दिनदहाड़े घर में घुसे चोर, सोने- चांदी के जेवर और 50 हजार की नकदी लेकर हुए फरार 

हरियाणा।   चरखी-दादरी के गांव कादमा स्थित एक घर को दिनदहाड़े चोरों ने घर खंगाल डाला। वहां से से चोर 50 हजार की नकदी समेत जेवर ले जाने में कामयाब रहे। घटना के वक्त महिला मकान मालिक सास-ससुर से मिलने खेत में गई थी। अब पीड़िता की शिकायत पर बाढड़ा थाना पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ज्योति शर्मा ने बताया कि वह गृहिणी है और उसका पति पवन आईटीबीपी में जवान है। उनका घर गांव के साथ लगते बाहरी क्षेत्र में है। 28 सितंबर को वह अपने सास-ससुर से मिलने खेत में गई थी। इस दौरान उसका देवर मुकेश बाइक छोड़कर आया था। जाने से पहले उन्होंने घर के सभी कमरे लॉक किए। वे दोनों घर से दस बजे निकले थे और एक घंटे बीस मिनट बाद वापस घर पहुंचे। जब अंदर पहुंची तो कमरों के ताले टूटे हुए मिले। इसके बाद ज्योति ने कमरे में देखा तो अलमारी का भी ताला टूटा हुआ था।

ज्योति ने बताया कि अंदर कमरे में बैड भी खुला पड़ा था और सामान बिखरा मिला। जब उन्होंने सामान की जांच की तो बैड में रखे हुए पचास हजार रुपये चोरी मिले। इसके बाद अलमारी के लॉकर से भी चांदी की एक जोड़ी पाजेब, सोने का एक टीका, सोने की बालियां, नाक का नाथ, सोने का मंगलसूत्र व गले का हार, सोने की दो अंगूठी, चांदी की दो चुटकियां व दो अंगूठी पाई। बाद में उसने पुलिस को सूचना दी। टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और अलमारी व अन्य स्थानों से बतौर सबूत फिंगरप्रिंट एकत्र किए। उन्होंने बताया कि चोरा घर के पास उनके प्लॉट का ताला तोड़कर दीवार लांघकर घर में प्रवेश किया। इसके बाद बरामदे पोर्च का ताला, फिर दोनों कमरे और उनमें रखी दोनों अलमारियों के ताले तोड़े। अब पुलिस मामले की जांच कर चोरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights