उत्तराखंडराजनीतीराज्य

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के काेरोना पॉजिटिव आने पर उत्तराखंड में मचा हड़कंप, देहरादून में सोमवार को की थी चुनावी रैली

देहरादून में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के एक दिन बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मंगलवार को उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। उन्होंने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना जांच और आइसोलेशन के लिए जाने की अपील की है.

वहीं, केजरीवाल के कोरोना संक्रमित होने के बाद दिल्ली से लेकर देहरादून तक हड़कंप मच गया है। सोमवार को अरविंद केजरीवाल रैली करने देहरादून पहुंचे थे। उसने मास्क भी नहीं पहना हुआ था। इतना ही नहीं अपने संबोधन के बीच में उन्हें कई बार खांसते भी देखा गया. रैली का आयोजन परेड ग्राउंड में किया गया। इस दौरान रैली में काफी भीड़ रही।

केजरीवाल ने मंच पर कई नेताओं से मुलाकात की थी और पूर्व सैनिकों का सम्मान भी किया था। वहीं राज्य के आंदोलनकारियों ने भी मंच पर उनका स्वागत किया. केजरीवाल इन सभी लोगों के सीधे संपर्क में आए। जिससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

आप पार्टी की रैलियों ने बीजेपी-कांग्रेस की नींद उड़ा दी है. आप की रैलियों में जुटी भीड़ से बीजेपी-कांग्रेस को बेचैनी होने लगी है. सोमवार को आयोजित रैली में भारी भीड़ रही।

चुनाव से ठीक पहले पहली बड़ी रैली में आम आदमी पार्टी के नेता भी अपेक्षित भीड़ को देखकर दंग रह गए. केजरीवाल भी मंच से यह कहने से नहीं चूके कि लोगों में क्या जज्बा है।

अरविंद केजरीवाल के भाषण के दौरान कुछ नेताओं ने अपने समर्थकों को पानी और खाना बांटा. इस दौरान दोनों सामान लेने को लेकर कार्यकर्ताओं में मारपीट हो गई।

नेताओं ने बड़ी मुश्किल से समर्थकों को संभाला और उन्हें खाना-पानी दिया. कुछ नेताओं ने समर्थकों के लिए पुरी-आलू भी पैक करवाए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights