अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

स्पा सेंटर में मसाज कराने गए युवक को बिल्डिंग से नीचे फेंका…

लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र स्थित माउंटा काम्पलेक्स के एक स्पा सेंटर में रविवार शाम को रुपयों का विवाद होने पर मसाज करने वाले व्यक्ति ने ग्राहक को चाकू मारा, फिर उसे दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। खून से लथपथ ग्राहक को उसके साथी ने लोगों की मदद से एपेक्स ट्रॉमा सेन्टर में भर्ती कराया। वहीं स्थानीय लोगों ने आरोपित को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।

केबिन में मारा चाकू

निगोहां निवासी शुभम गुप्ता (30) नगराम मोड़ पर होटल चलाता है। रविवार शाम को वह दोस्त धीरज तिवारी के साथ पीजीआई के पास गया था। यहां मनी माउंटा काम्पलेक्स स्थित स्पॉ सेंटर में शुभम मसाज कराने लगा। जबकि धीरज वहां बैठा रहा। धीरज ने बताया कि शुभम को मसाज करने वाले रीतेश दुबे केबिन में ले गया था। कुछ देर बाद ही शुभम के चीखने की आवाज सुनायी पड़ी। वह केबिन में गया तो देखा शुमभ खून से लथपथ है और रीतेश हाथ में चाकू लिये वहां खड़ा है। धीरज कुछ समझ पाता, इससे पहले ही रीतेश ने शुभम को दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। इससे उसके सिर पर गम्भीर चोट आयी। रीतेश की इस हरकत से धीरज अवाक रह गया था। वह शोर मचाते हुये नीचे दौड़ा।

आरोपी को भीड़ ने पीटा 
शुभत को घायल देखकर वहां भीड़ जमा हो गई थी। धीरज ने लोगों को जब पूरी बात बतायी तो नाराज लोगों ने रीतेश को पकड़ कर पीट दिया। इस बीच पुलिस वहां पहुंच गई। पीजीआई इंस्पेक्टर धर्मपाल सिंह ने बताया कि रीतेश हिरासत में है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

रुपयों को लेकर हुआ था झगड़ा
रीतेश ने पुलिस को बताया कि मसाज कराने के बाद शुभम रुपये कम करने के लिए कह रहा था। उसने रुपये कम नहीं करने की बात कही थी। इसे ही लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि शुभम ने उसे गाली दी थी। इस पर ही झगड़ा हुआ था। रीतेश ने पुलिस से कहा कि उसने शुभम को फेंका नहीं था। झगड़े के दौरान धक्का लगने से वह नीचे गिर गया था। इंस्पेक्टर के अनुसार शुभम की हालत में सुधार होने के बाद उसका बयान भी पुलिस दर्ज करेगी। जिसके बाद ही वारदात की सही जानकारी सामने आएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights