अपराधउत्तराखंडराज्य

डॉक्टर को नौकरानी पर था शक, घर में लगा दिया हिडन कैमरा, लेंस में जो कैद हुआ उसे देख हिल गए पति-पत्नी

तहरीर में कहा कि वह और उनकी चिकित्सक पत्नी नैनीताल रोड स्थित एक निजी अस्पताल में काम करते हैं। वर्ष 2019 में उन्होंने अपने घर पर काम करने के लिए कुमाऊं काॅलोनी दमुवाढूंगा काठगोदाम निवासी मधु को 4500 रुपये मासिक वेतन पर रखा था। चिकित्सक का कहना है कि उनके घर से अकसर छोटी-छोटी रकम गायब हो रही थी जिस पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया। कहा कि 22 जुलाई को उन्होंने 10 लाख रुपये अपनी अलमारी में रखे थे।

शक होने पर लगाया कैमरा

25 जुलाई को कैश देखा तो 4,70,000 रुपये कम थे। इस बीच उन्हें नौकरानी पर शक होने लगा। उन्होंने अपनी अलमारी में कैमरा छुपाकर रख दिया और इसकी रिकाॅर्डिंग ऑन कर दी। साथ ही अलमारी में पैसा रख दिया। 29 जुलाई को अलमारी में रखे पैसों में से 7500 रुपये कम मिले। डाॅक्टर राहुल ने कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी तो नौकरानी मधु चोरी करते हुए दिखाई दी। इस पर वह कोतवाली पुलिस के पास पहुंचे और बताया कि उनके घर से पिछले तीन साल में लगभग 11 लाख रुपये चोरी हुए हैं। चिकित्सक राहुल की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

गिरफ्तारी के लिए एसआई मंजू ज्याला व कांस्टेबल प्रकाश को नौकरानी के घर भेजा गया। तलाशी के दौरान पुलिस को नौकरानी मधु के घर से 4.70 लाख रुपये कैश मिले। पुलिस की पूछताछ के बाद उसने चोरी की बात कबूल कर ली। पुलिस ने नौकरानी की बैंक डिटेल निकाली तो पता लगा कि उसके खाते में 6.30 लाख रुपये हैं। उसने पुलिस को बताया कि यह रकम भी उसने चिकित्सक के घर से चोरी की थी। अब पुलिस बैंक खाते को सीज करने जा रही है। सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धौनी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सोमवार को पुलिस नौकरानी का बैंक खाता फ्रीज करा देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button