अपराधबिहार

युवक की हत्या कर गड्ढे में फेंका शव, चेहरे को पूरी तरह से बिगाड़ा गया, जांच शुरू

दरभंगा। अपराधियों ने एक कपड़ा व्यवसायी के पुत्र की हत्या कर शव को गड्ढे में फेंक दिया। घटना सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के सिंहवाड़ा नगर पंचायत की है। मृतक की पहचान दुर्गा प्रसाद गुप्ता के 25 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के रुप में की गई है। घटना के संबंध में मृतक के भाई विकास कुमार ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि 13 अक्टूबर की रात करीब आठ बजे मेरा भाई दुकान का मार्केटिंग करके घर आया था।  उसके बाद कुछ देर तक दुकानदारी भी किया। इसके बाद वह घर पर जाकर खाना खाया। खाना खाने के बाद रात करीब साढे बारह बजे के आसपास मनीष के मोबाइल पर किसी का फोन आया। वह किसी को कुछ बताए बिना ही बाइक लेकर घर से निकल गया।

जब सुबह तक वह वापस घर नही लौटा तो घर के लोग उसे फोन करने लगे, लेकिन उसका मोबाइल स्वीच ऑफ था। इसके बाद आसपास के सभी रिश्तेदार के यहां भी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कहीं कोई अता-पता नहीं चल पाया। इसके बाद किसी ने यह जानकारी दी कि चमनपुर चौर स्थित एक तालाब मे एक युवक का शव मिला है। सूचना मिलने पर सभी लोग वहां गये, लेकिन चेहरे को इतना बिगाड़ दिया गया था कि चेहरे से उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। तब उसके पैंट शर्ट के आधार पर भाई की पहचान की गई। मृतक के चेहरा पर अपराधी ने बेरहमी से हमला किए हुआ था। वही घटनास्थल से कुछ दूरी पर उसका बाइक भी बरामद हुआ।

इस संबंध में कमतौल की डीएसपी ज्योति रानी ने बताया कि मृतक 13 अक्टूबर की रात से ही लापता था। परिजन उसकी लगातार खोजबीन कर रहे थे। इस बीच आज मंगलवार की दोपहर को कलिगांव इलाके में गड्ढे में एक शव उपलाने की सूचना मिलने पर परिजनों ने जाकर देखा तो उसके पहने हुए पैंट और शर्ट से उसकी पहचान की गई है। हत्यारो ने उसके चेहरे को पूरी तरह से बिगाड़ दिया था, ताकि शव की पहचान नही हो सके। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है। शीघ्र ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights