अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

लूट में नाकाम बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को मारी गोली, दबोचा गया एक हमलावर- खूब हुई धुनाई

बस्ती के बांसी मार्ग पर स्थित रुधौली थानाक्षेत्र के विशुनपुरवा चौराहे पर सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे कार से पहुंचे बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र में रुपये लूटने की कोशिश की। नाकाम होने पर काउंटर पर बैठे संचालक को गोली मार दी। पेट और सीने के बीच गोली लगने से 32 वर्षीय संचालक गिर गया। पहली मंजिल पर स्थित दुकान से नीचे उतरते समय एक हमलावर लड़खड़ाकर गिर गया, जिसे आसपास के लोगों ने दबोच लिया।

इस बीच उसके अन्य साथी फरार हो गए। सूचना पर पहुंचा दुकानदार का छोटा भाई उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उधर, पकड़े गए हमलावर की लोगों ने पिटाई करके पुलिस के हवाले कर दिया। घायल सीएचसी संचालक ने जिला अस्पताल में पुलिस को बताया कि बदमाशों ने रुपये लूटने की कोशिश की। नाकाम होने पर गोली चला दिए।

जानकारी के अनुसार, विशुनपुरवा निवासी करन पुत्र राधेश्याम ने गांव के निकट स्थित चौराहे के कॉम्प्लेक्स के प्रथम तल पर कंप्यूटर की दुकान खोल रखी है। जहां से वह रेल बस टिकट बनाने और मनी ट्रांसफर का भी काम करता है। उसका छोटा भाई चौराहे से कुछ ही दूरी पर हनुमानगंज मार्ग पर किराने की दुकान करता है। सोमवार को शाम करीब साढ़े पांच बजे कार में सवार होकर कुछ लोग दुकान के सामने पहुंचे। उनमें से दो लोग सीढ़ी चढ़कर करन कंप्यूटर्स की दुकान में पहुंचे। पहुंचते ही काउंटर पर बैठे करन पर फायर झोंक दिया।

गोली चलाने के बाद दोनों सीढ़ी के रास्ते भागने लगे। उनमें से हाथ में तमंचा लिए एक हमलावर का पांव लड़खड़ा गया और वह गिर पड़ा। गिरते समय उसने अपना तमंचा दूसरे साथी की तरफ उछाल दिया। हाथ में तमंचा आते ही दूसरा बदमाश आसपास के लोगों की तरफ तान दिया और फरार हो गए। एसएचओ राम कृष्ण मिश्र ने बताया कि पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights