अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

इश्क में डूबे सिपाही ने बीवी और तीन बच्चों कों छोड़ विधवा महिला से रचाई शादी, ऐसे खुला राज

अलीगढ़ के रहने वाले उत्तर प्रदेश के एक अधेड़ सिपाही पर इश्क का भूत सवार हो गया है. इस सिपाही ने अपनी पहली पत्नी और तीन बच्चों को छोड़ कर अलीगढ़ की ही रहने वाली एक विधवा के साथ शादी रचा ली है. वहीं पहली पत्नी को डराने धमकाने के लिए यह सिपाही हथियार भी लहरा रहा है. इस संबंध में एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस घटनाक्रम के संबंध में आरोपी की पहली पत्नी ने अलीगढ़ के डीआईजी कलानिधि नैथानी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है.

पीड़ित महिला मंजू देवी ने बताया कि उसकी शादी करीब 15 साल पहले उत्तर प्रदेश पुलिस के सिपाही से हुई थी. इस समय उसका पति आगरा पुलिस लाइन में तैनात है. महिला ने डीआईजी कलानिधि नैथानी को दिए अपने शिकायत में बताया कि उसके पति बिना तलाक दिए एक विधवा से शादी कर ली है. इसके बाद से वह उसे और तीन बच्चों को छोड़ कर उसी महिला के घर में रहने लगा है. पीड़िता के मुताबिक आरोपी उसे खर्चा भी नहीं देता. इसकी वजह से वह दाने दाने के लिए मोहताज हो गई है.

तमंचा लहराने का वीडियो वायरल

पीड़िता ने बताया कि वह अपने बच्चों को लेकर आरोपी के पास अपना हक मांगने भी गई थी, लेकिन आरोपी ने तमंचा लहराते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी और गाली गलौज करते हुए उसे खदेड़ दिया. आरोपी के तमंचा लहराने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. पीड़िता ने बताया कि इस संबंध में उसने पुलिस में कई बार शिकायत भी दी है, लेकिन हर बार आरोपी खुद पुलिस में होने का नाजायज लाभ उठाते हुए उसकी शिकायत को दबा देता है.

डीआईजी ने दिया भरोसा

पीड़िता ने अपने पति को महिला के चंगुल से मुक्त कराने और न्याय दिलाने की गुहार लगाई है. डीआईजी कलानिधि नैथानी ने भी पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद उसे आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी सिपाही आगरा पुलिस के बेड़े में तैनात है, इसलिए पीड़िता की शिकायत के संबंध में आगरा पुलिस से भी रिपोर्ट मंगाई जा रही है. जल्द ही इस मामले में जांच कर उचित एक्शन लिया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button