अपराधग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा में बैंक के पास गोलगप्पे खा रहे थे बदमाश, पुलिस को देख भागे, चौकी प्रभारी को मार दी गोली

उत्तर प्रदेश में बेखौफ हो रहे बदमाशों द्वारा शुक्रवार को दिनदहाड़े ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे की बिलासपुर चौकी इंचार्ज को गोली मारने का मामला सामने आया है। गोली एसआई के पैर में लगी है। घायल हालत में सब-इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामले की जांच कर रही है।

नोएडा पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को दनकौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली बिलासपुर चौकी इंचार्ज द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध बदमाशों को रोके जाने पर गोली मारने की घटना सामने आई है। गोली चौकी प्रभारी के पैर में लगी है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बदमाशों की तलाश के पुलिस द्वारा मौके पर कॉम्बिंग की जा रही है। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा सहित कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

एसटीएफ संग मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश गिरफ्तार 

यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने गुरुवार देर रात गाजियाबाद के थाना नंदग्राम क्षेत्र में हुई एक मुठभेड़ के दौरान कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। गिरफ्तार किए गए इस बदमाश को एक डॉक्टर की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा हुई थी, लेकिन यह फरार चल रहा था।

पुलिस की वर्दी पहनकर करता था वारदात

एसटीएफ नोएडा यूनिट के पुलिस अधीक्षक कुलदीप नारायण ने बताया कि एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक राजकुमार मिश्रा व उनकी टीम तथा गाजियाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने एक सूचना के आधार पर थाना नंदगांव क्षेत्र से अमित शर्मा उर्फ ओम शर्मा उर्फ पीयूष त्यागी निवासी वसुंधरा गाजियाबाद को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अमित के पैर में लगी है। इसे इलाज के लिए गाजियाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि यह बदमाश पुलिस की वर्दी पहनकर वारदात को अंजाम देता था।

नारायण ने बताया कि अमित ने वर्ष 2006 में डॉ. हर्ष की हत्या की थी। वर्ष 2016 में इसे अदालत द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। हालांकि, वह फरार चल रहा था। उन्होंने बताया कि बदमाश पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट आदि के कई मामले दर्ज हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights