अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

गोलियों से छलनी कर दिया मासूमों का सीना… खून से सुर्ख हो गए थे खेत, दोषियों को अब फांसी की सजा

बुलंदशहर. उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर की कोर्ट ने मासूम बच्चों की हत्या का मामले में तीन लोगों को फांसी की सजा सुनाई है. ऑपरेशन कनविक्शन के तहत ट्रिपल मर्डर के मामले में एडिशन डिस्ट्रिक्ट जज ने तीन आरोपियों सलमान, बिलाल और इमरान को दोषी पाया है. तीनों को फांसी की सजा सुनाई गई है.

घटना 4 साल पहले की है. 25 मई साल 2019 को आरोपियों ने तीन बच्चों का अपहरण किया था, और उनके परिवार वालों से फिरौती की डिमांड कर रहे थे. इसके बाद उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. फिर उनके शवों को ट्यूबवेल के हौज में फेंक दिया था. मामले में कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए तीनों आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई है.

तीन मासूमों को किया था अपहरण फिर हत्या

जानकारी के मुताबिक 24 मई 2019 को फैसलाबाद शहर में हाफिज नाम के युवक ने घर में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था, इस दौरान उसके घर में रिश्तेदार और मेहमान आए हुए थे. रात के वक्त बच्चे घर बाहर खेल रहे थे. इस दौरान हाफिज की बेटी अलीबा, आलम की बेटी आसमा और हसीन के बेटे अब्दुल लापता हो गए थे. मामले में परिवार वालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जांच में अपहरण की बात सामने आई थी. बाद में बच्चों को शव बरामद किये गए थे.

पीड़ित परिवार ने किया कोर्ट का धन्यवाद

ऑपरेशन कनविक्शन के तहत पुलिस ने 90 दिनों के अंदर चार्जसीट और मजबूती से सबूतों को पेश किया. बुधवार को एडीजे प्रथम मनु कालिया ने फांसी की सजा सुना दी. मामले में पीड़ित परिवार ने कोर्ट का धन्यवाद किया है. बुलंदशहर एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि कुछ हाई प्रोफाइल मामले पुलिस ने चिन्हित कर रखे हैं, जिसमें हिनियश क्राइम से लेकर बच्ची और महिलाओं के साथ अपराध शामिल हैं. उन सभी मामलों में कोर्ट में विशेष पैरवी के बाद सजा कराई जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button