अपराधनई दिल्ली

ससुराल जाकर पत्नी की गला रेतकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। शाहदरा की गीता काॅलोनी में शनिवार शाम एक युवक ने ससुराल जाकर पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या से पहले उसने अपनी सास और बच्चों को कमरे से बाहर निकाला। बाद में पत्नी की बुरी तरह पिटाई करने के बाद उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। बाद में गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद वह 20 मिनट तक शव के पास बैठा रहा। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। किसी तरह अंदर से बंद दरवाजे को खुलवाया गया। मृतका की शिनाख्त सुनीता (27) के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके से ही आरोपी पति किशन लाल को गिरफ्तार कर लिया।उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया।

दरअसल किशन लाल अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। इसी वजह से दोनों के बीच झगड़ा होता था। फिलहाल पिछले कुछ दिन से सुनीता अपने माता-पिता के पास उनके घर रह रही थी। पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से नेपाल की रहने वाली सुनीता अपने पति किशन लाल के साथ गीता काॅलोनी में रहती थी। करीब 18 साल पहले किशन और सुनीता ने प्रेम विवाह किया था। इनके तीन बच्चे हैं। किशन ट्रैवल एजेंसी में काम करता है। सुनीता के माता-पिता 13 ब्लॉक में किराये के मकान में रहते हैं।

दोनों घरेलू सहायक हैं। पति-पत्नी में विवाद की वजह से कुछ दिन से सुनीता अपनी मां के घर पर ही रह रही थी। शाम को किशन ससुराल पहुंचा। उसने सास विमला से कहा कि उसे पत्नी से अकेले में कुछ बात करनी है। यह कहकर उसने सास और बच्चों को कमरे से बाहर निकाल लिया। विमला के बाहर जाते ही किशन ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद अंदर से सुनीता के चिल्लाने की आवाज आने लगी। विमला ने दरवाजा खुलवाने की खूब कोशिश की।   इसके बाद अंदर से सुनीता की आवाज आना बंद हो गई।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights