अपराध

किशोर ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, प्रेमप्रसंग से जोड़े जा रहे तार 

उत्तर प्रदेश। बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में कार वॉशिंग करने वाले किशोर ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बृहस्पतिवार सुबह उसका शव कमरे में लटका मिला। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची इज्जतनगर थाना पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। थाना सीबीगंज के गांव बालाकोटा निवासी 17 वर्षीय तोताराम उर्फ रवि पांच महीने से इज्जतनगर के धनौरा माफी में किराये के कमरे में रह रहा था। रवि के ममेरे भाई अर्जुन ने बताया कि धनौरा माफी निवासी बिल्डर कृष्ण कुमार के घर रहकर रवि गाड़ी वॉशिंग का काम करता था और रात में चौकीदारी भी करता था।

इंस्टाग्राम पर अपलोड की फोटो 

पांच दिन से वह उदास था। उसने मरने से पांच घंटे पहले अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर फंदा लगाते हुए स्टोरी भी अपलोड की थी। जब वह स्टोरी रवि के दोस्तों और रिश्तेदारों ने देखी तो वे हैरान रह गए। लोगों ने रवि को कॉल की तो फोन रिसीव नहीं हुआ।

जानकारी होने पर परिवार के लोग धनौरा माफी पहुंचे। रवि के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। खिड़की से झांककर देखा तो रवि का शव पंखे के सहारे फंदे से लटका हुआ था। परिवार के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चर्चा है कि प्रेमप्रसंग में रवि ने आत्महत्या की है। हालांकि परिवार ने इससे इनकार किया है। रवि की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights