अपराधग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

नोएडा के फार्म हाउस में मर्डर, दोस्त की बेटी की शादी में आए शख्स को मारी गोली

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के एक फार्म हाउस में शादी समारोह के दौरान एक व्यक्ति को गोली मारने की खबर सामने आई है। यहां शादी समारोह के दौरान दुल्हन के पिता के दोस्त की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। घटना सोमवार रात की है।

ग्रेटर नोएडा के कोतवाली बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत बिसरख गांव के पीछे वाली रोड पर अशोक फार्म हाउस में बेटी की शादी करने आए पिता के दोस्त को गोली मार दी गई है। अस्पताल ले जाते दौरान अशोक उर्फ बुद्धु प्रधान की रास्ते में मौत हो गयी। इत्तेफाक से फार्म हाउस के मालिक का नाम भी अशोक है। लेकिन मृतक अशोक यादव अलग है जिन्हें गोली मारी गयी है।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि सोमवार को थाना बिसरख क्षेत्र में विनोद यादव की बेटी की शादी थी। जिसमें विनोद यादव का दोस्त अशोक यादव निवासी होशियारपुर, शादी समारोह में आया था। दूसरा पक्ष शेखर जो सिंभावली क्षेत्र के गांव रजवाड़ा का रहने वाला है वह भी शादी समारोह में आया हुआ था।

अशोक यादव और शेखर दोनों आपस में समधि है, जिनका आपस में पारिवारिक विवाद चल रहा है। किसी बात को लेकर आज शेखर ने अशोक यादव को शादी समारोह में गोली मार दी। जिसकी मौके पर मृत्यु हो गई है। पुलिस द्वारा शव का पंचायतनामा भर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा ने आगे बताया कि अशोक यादव होशियारपुर के रहने वाले हैं। इनके पुत्र के साथ आरोपी की बेटी की शादी हुई थी। जिसका आपस में विवाद चल रहा था। आरोपी मूलतः हापुड़ का रहने वाला है और वर्तमान में जनपद गाजियाबाद रह रहा है। एफआईआर दर्ज की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button