खेलमनोरंजन

नए मिशन की तैयारी में जुटी टीम इंडिया, श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए प्रैक्टिस शुरू

मेरठ. टीम इंडिया ने हाल ही में वेस्टइंडीज को कोलकाता में टी-20 सीरीज में 3-0 से हराया है. वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप करने के बाद अब कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम नए मिशन की तैयारी में जुट गई है. टीम इंडिया का अगला मिशन अब श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज पर है. जिसका पहला मैच गुरुवार को लखनऊ में खेला जाएगा. इस मैच में उत्तर प्रदेश के मेरठ के भुवनेश्वर कुमार और कानपूर के कुलदीप यादव पर सबकी निगाहे रहेगी.

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच होने वाले टी-20 मुकाबले के लिए दोनों टीम के खिलाड़ी लखनऊ पहुंच चुकी है. टीम इंडिया के खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में मंगलवार को अभ्यास किया. अभ्यास सत्र में टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ खिलाडियों को टिप्स देते हुए दिखाई दिए. इस दौरान रोहित शर्मा, ईशान किशन, आवेश खान, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार ने अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया है, और मैदान में जमकर पसीना बहाया.

टीम इंडिया का अभ्यास सत्र दोपहर एक बजे शुरू हुआ. इस अभ्यास सत्र में दीपक चाहर टीम के साथ दिखाई नहीं दिए. टीम इंडिया ने जहां एक तरफ दिन में अभ्यास किया. वहीं श्रीलंका टीम ने दूधिया रोधनी में जमकर अभ्यास किया. इस दौरान श्रीलंका टीम ने अभ्यास के दौरान जमकर पसीना भी बहाया. श्रीलंका की तीन मंगलवार की सुबह 11 बजे लखनऊ पहुंची है. बता दें कि दोनों टीम बुधवार को भी अलग-अलग शिफ्ट में मुकाबले के लिए अभ्यास करेगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button