बॉलीवुडमनोरंजन

शिल्पी राज और श्वेता महारा के नए भोजपुरी सॉन्ग ‘सिलवटिया’ ने यूट्यूब पर मचाया गदर, देखें वीडियो

भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में ट्रेडिंग सिंगर के नाम से मशहूर सिंगर शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना ‘सिलवटिया’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया जा चुका है. गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है. ‘सिलवटिया’ सांग में भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा श्वेता महारा नजर आ रही हैं. जो इस भोजपुरी गाने में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. श्वेता महारा के एक्सप्रेशन ने इस भोजपुरी गाने में धूम नचा दिया है.

गाने के वीडियो में एक्ट्रेस श्वेता म्हारा अपनी ननद के बारे में कह रही हैं कि जिस सिलवट हम हल्दी पीस रहे हैं उसी सिलवट पर ननद मिर्ची पीस रही है. गाने में अभिनेत्री के पति की बहन को परेशान करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है. इस  वीडियो में नोकझोक दिखाई दे रही है. गाने में एक्ट्रेस भारतीय परिधान में काफी जच रही हैं. ग्रुप डांसर के साथ फिल्माया गए इस भोजपुरी गाने में श्वेता कमाल के एक्सप्रेशन दे रही हैं और उनके डांस को देख फैंस गदगद हो रहे हैं. इस भोजपुरी गाने ‘सिलवटिया’ में इनका दमदार डांस मूव्स और अंदाज देख आपका अपने आप को रोक नहीं पाएंगें.

इस भोजपुरी गाने को 12 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस गाने को  21 k से ज्यादा के कमेंट्स भी आ चुके है. खबर लिखे जाने तक इस भोजपुरी गाने को 1,203,608 व्यूज आ चुके हैं. यह आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है.

इस भोजपुरी गाने ‘सिलवटिया’ शिल्पी राज ने अपनी दमदार आवाज में गाया है. उस पर श्वेता महारा का एक्सप्रेशन्स भोजपुरिया दर्शकों को घायल करके रख दिया है. श्वेता महारा हाल के दिनों में अपने परफॉर्मस से दर्शकों को अपना दीवाना लिया हैं. इस भोजपुरी सॉन्ग के बीच बीच में शिल्पी राज भी नजर आ रही हैं. शिल्पी राज की सोशल मीडिया में गजब की फैन फॉलोइंग है. शिल्पी राज ने अपने गानों से भोजपुरी जगत में तहलका मचा दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button