अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

टीचर पर छात्र से जबरन संबंध बनाने का आरोप: ‘उतार दूंगा जनेऊ, काट दूंगा शिखा’, पीड़ित के पिता की पुलिस को धमकी

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। आरोप हैं कि एक टीचर अपने छात्र को रात में अश्लील मैसेज करती है और उसे यौन संबंध बनाने के लिए दवाब डालती है। उन्नाव निवासी पीड़ित छात्र ने खुद इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद छात्र के पिता ने ये शिकायत दी है। छात्र के पिता ने आरोप लगाए कि ये शिक्षिका रात में उनके बेटे को अश्लील मैसेज भेजती है। इतना ही नहीं पिता का कहना है कि महिला शिक्षक का पति और भाई भी उसी स्कूल में तैनात हैं और तीनों मिलकर छात्र पर दूसरा धर्म अपनाने का दबाव डाल रहे हैं।

टीचर का पति और भाई भी है शामिल

कानपुर कैंट क्षेत्र के स्कूल में दसवीं के छात्र के पिता ने स्कूल टीचर पर ये गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्र के पिता ने कैंट थाने को एक शिकायत पत्र दिया जिसमें उन्होंने कहा कि आरोपी स्कूल टीचर उनके बेटे पर यौन संबंध बनाने का दबाव डाल रही है और साथ ही धर्म परिवर्तन के लिए प्रेशर कर रहे हैं। छात्र के पिता ने बताया कि जब उन्होंने टीचर से फोन पर बात की तो उसने ये सारी बातें स्वीकार भी कर ली हैं। लेकिन टीचर को जब ये भनक लग गई मामला परिजनों तक पहुंच गया है तो उसने अपने पति और भाई के साथ मिलकर उनके घर के बारे में पता लगाना शुरू कर दिया। पिता को शक है ये तीनों लोग मिलकर उनके परिवार को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।

मामले की जांच में जुटी कानपुर पुलिस

छात्र के पिता की शिकायत पर पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और जांच में जुट गई है। इस मामले में एसीपी कैंट ब्रजनारायण सिंह ने बताया कि स्कूल टीचर के खिलाफ शिकायती प्रार्थना पत्र मिला है। इसकी जांच कैंट थाने को सौंपी गई है। जो आरोप लगाए गए हैं उससे पता चलता है कि मामला गंभीर है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights